रिटायर्ड बीसीसीएलकर्मी के घर से लाखों की चोरी

बरवाअड्डा: गुरुवार को बरवाअड्डा थाना अंतगर्त सुभाष नगर-भेलाटाड़ में अज्ञात चोरों ने बंद घर को निशाना बनाते हुए 11 हजार नगदी सहित ढाई लाख रूपये की जेवरात पर हाथ साफ कर दिया . शुक्रवार को सुबह में पड़ोसियों ने देखा घर का ताला टूटा हुआ हैं तब इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई .

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है . आपको बता दें कि चोरों ने रिटायर्ड बीसीसीएल कर्मी रामनाथ पाल के घर का ताला तोड़कर लाखो की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया .इस संबंध में गृहस्वामी श्री पाल ने बताया कि पूरे परिवार के साथ होली मनाने के लिए गजलीटांड़-कतरास गये थे .उन्होंने पड़ोसियों को घर संभालने की जिम्मेदारी दे रखी थी .

जिसका फायदा चोरों ने उठाया . सुबह जब पड़ोसियों की नजर रामनाथ के घर पर पड़ी तो देखा घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है . इसके साथ ही घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है . श्री पाल के अनुसार चोरों ने ग्यारह हजार रुपये नगद एवं उनके दो बहुओं की सोने के दो सेट कंगन, कान


बाली झुमका, गले का हार एवं अंगुठी आदि जेवरात चोरी कर ले गये . जिसकी कीमत लगभग दो लाख पचास हजार रुपये है.घटना की सूचना पर बरवाअड्डा थाना प्रभारी प्रदीप चैधरी घटनास्थल पहूंचकर मामले की जांच की .समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में थाना में मामला दर्ज नहीं किया गया है .

Web Title : BCCL RETIRED PERSONNEL FROM THE HOUSE STEALING MILLIONS