बीजेपी नेत्री गीता सिंह के आपत्तिजनक विडिओ का पार्ट 2 भी वायरल

धनबाद : बीजेपी नेत्री गीता सिंह के महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष बनने के दुसरे दिन ही वायरल हुआ था उनका आपत्तिजनक विडिओ अब नव वर्ष के ठीक एक दिन पहले गीता सिंह के उसी वायरल विडिओ का पार्ट 2 भी शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है.

हालांकि विडिओ कितना सच है और कितना बनावटी इसकी पुष्टि फिलहाल होना अभी बाकि है. ये विडिओ वंही से शुरू हुई है जंहा से पिछली बार ख़त्म हुई थी. इस विडिओ में गीता सिंह और फरार आरोपी सतेंदर सिन्हा के कई ऐसे अन्तरंग दृश्य कैद है जिसे न देखा जा सकता है नहीं कुछ बयाँ किया जा सकता है.

हालाकि विडिओ में कई ऐसे दृश्य है जिसमे सतेंदर सिन्हा बार बार पीछे मुड़कर उस लोकेशन को देखता है जंहा कैमरा लगाया गया है. जिससे समझा जा सकता है की कैमरा लगने की जानकारी सतेंदर सिन्हा को थी.जबकि सतेंदर सिन्हा इस विडिओ से खुद के ब्लैकमेल होने की बात अब तक अपने फेसबुक पर कहता रहा है.

अब सवाल ये खड़ा होता है की अगर सतेंदर सिन्हा ने ही विडिओ बनाने के लिए कैमरा लगाया था तो ब्लैकमेल खुद कैसे हो रहा था. और अगर गीता सिंह ने इस विडिओ को बनाने में कोई भूमिका निभाई है तो वे खुद अपने राजनितिक कैरियर को दाव पर क्यों लगाएगी.

हालाकि इस मामले को लेकर गीता सिंह ने केंदुआडीह थाने में मामला दर्ज कराया है और आरोपी सतेंदर सिन्हा फरार है. धनबाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने पिछले विडिओ के वायरल होने के बाद भी कहा था की विरोधियो द्वारा पार्टी की छवि को नुक्सान पंहुचाने के उदेश्य से ऐसे वीडियो को वायरल किया गया है. जांच में दोषी पाए जाने पर ही पार्टी कोई निर्णय लेगी.

लेकिन एक के बाद एक ऐसे विडिओ वायरल होने से बीजेपी के सक्रीय सदस्य मान रहे है की गीता सिंह के साथ पार्टी की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. क्योंकि विडिओ काफी पुराना है और पार्टी में महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मनोनीत होने के तुरंत बाद ऐसे मामले को सामने लाना यही दर्शाता है.  

Web Title : BJP LEADER GEETA SINGH CATASTROPHIC VIDEO PART 2 VIRAL