रिश्वत लेने के आरोप में बैंक मैनेजर को जेल

धनबाद : गुरूवार को धनबाद सीबीआइ ने झुमरीतिलैया सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर व एक बिचैलिया को ढाई हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों दबोचने में सफलता पाई थी . दोनों को पुलिस ने आज धनबाद कोर्ट में पेश किया . जहां से 14 दिनो के न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेज दिया गया .

बताया जाता हैं कि बैंक मैनेजर यह रिश्वत प्रधानमंत्री मुद्रा लोन में चेकबुक देने के नाम पर आवेदक से ले रहे थे. दोनों को दबोचने के बाद सीबीआइ ने मैनेजर के कार्यालय व उनके आवास में भी छानबीन की . जहां से कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किया गया हैं. वाहनों में नेम व नंबर प्लेट लगाने का काम करने वाले सुभाष कुमार ने धनबाद सीबीआइ से मामले की शिकायत की थी.

सुभाष कुमार ने प्रधानमंत्री मुद्रा लोन के तहत उन्होंने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया झूमरी तिलैया ब्रांच में पचास हजार रुपये लोन के लिए आवेदन दिया था. उनका लोन फाइनल हो गया है लेकिन चेकबुक हैंड ओवर करने के नाम पर उनसे तीन हजार रुपये की रिश्वत मांगी जा रही थी और उनका चेकबुक नहीं दिया जा रहा था.

बैंक मैनेजर उमेश प्रसाद बैंक के बिचैलिया सुनील कुमार पांडेय के माध्यम से ये रिश्वत की मांग कर रहे थे. इस शिकायत के बाद सीबीआइ ने जाल बिछाया, गुरुवार को सुबह करीब दस बजे ही सीबीआइ की टीम ब्रांच पर जा धमकी और दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया.

Web Title : BANK MANAGER JAILED ON CHARGES OF TAKING BRIBES