19 दिनो से भूख हड़ताल पर बैठी महिला का कांग्रेस ने तुडवाया अनशन, पुतला फूंककर कार्यालय तालाबंदी की चेतावनी

धनबाद : धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर पिछले 19 दिनों से आईओसी में अनुकंपा के आधार पर नौकरी पाने के लिए भूख हड़ताल पर बैठी महिला माला सिंह को आज कांग्रेस नगर अध्यक्ष वैभव सिन्हा एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह ने जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया.

उन्होंने इंडियन ऑयल कॉरपरेशन प्रबंधन का पुतला फूंककर सात दिनों के भीतर माला सिंह को नौकरी नहीं दिए जाने पर कार्यालय में तालाबंदी की चेतावनी दी.

धनबाद कांग्रेस के अध्यक्ष बैभव सिन्हा ने कहा कि अब नगर कांग्रेस ने इस शोषित महिला की लड़ाई लड़ने का निर्णय लिया है और पूरा संगठन उन्हें अब उनका हक़ दिला कर रहेगा.

इस चरणबद्ध आंदोलन अगले एक सप्ताह के अंदर अगर फिर भी माला देवी को नियोजन नही दिया गया तो धनबाद स्थित इंडियन ऑयल कार्यालय का घेराव किया जाएगा और उसकी तालाबंदी की जाएगी.

इसके अलावा जल्द ही रांची उच्च न्यायालय में भी याचिका दायर की जाएगी और श्रीमती माला देवी के फ़र्ज़ी हस्ताक्षर करवाने वाले पदाधिकारियों के विरुद्ध नामजद एफआईआर भी दर्ज करवाई जाएगी.

इस मौके धनबाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री बैजेंद्र प्रसाद सिंह, यूथ कांग्रेस नेता सुनील यादव, छात्र नेता विकाश दुबे,संजय पासवान, भूषण कुमार, कृष्णा यादव, रोशन यादव, पवन महतो, आलोक महतो सहित दर्जनों कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Web Title : CONGRESS SITTING ON HUNGER STRIKE FOR 19 DAYS WARNS OF LOCKDOWN OF OFFICE