सरफिरे आशिक ने दी एसीड से जलाने की धमकी, पंहुचा सलाखों के पीछे

धनबाद : एकतरफा प्यार के चक्कर में गिरिडीह निवासी वर्तमान में धनबाद के निजी शिक्षण संस्थान से पढ़ाई कर रहे कामेश्वर मंडल नामक युवक को मुनीडीह के रहने वाली युवती को एसिड (तेज़ाब ) से चेहरा ख़राब करने की धमकी देना महंगा पड़ गया और आज पुनः युवती को धमकाने पहुंचे उक्त युवक को युवती के परिजनों ने स्थानीय पुलिस की सहायता से धर दबोचा और जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की करीब एक वर्ष पूर्व कामेश्वर मंडल की मुलाक़ात मुनीडीह ओपी क्षेत्र के पावर सपोर्ट नगर की रहने वाली पूजा कुमारी (काल्पनिक नाम) के साथ में पढ़ाई के दौरान युवक उससे एकतरफा प्यार करने लगा युवक की दीवानगी इस कदर उस पर हावी हुई की वो युवती के पूरे परिवार के मोबाइल नंबर पर लगातार फोन करने लगा काफी समझाने- बुझाने के बावजूद युवक युवती और उसके परिजनों को तंग करता रहा इसी के कारण युवती की पढ़ाई बीच में ही रोक दी गयी.

युवक के एकतरफा प्यार इस घटना के बाद से और बढ़ गया एक और जहाँ युवती की पढाई बंद करने से युवक युवती से मिलने को लेकर व्याकुल था वही दूसरी ओर युवक द्वारा उक्त की बहन को धनबाद के बीएसएस कॉलेज में देखकर लगातार उससे मिलवाने की जिद करता रहा है. इसी क्रम में पिछले महीने जब युवती की छोटी बहन अपनी पढ़ाई कर वापस घर जा रही थी तभी युवक ने उसे अकेला पाकर उसे बीच में रोक दिया.

जल्द ही अपनी प्रेमिका से तय दिन में मिलने की बात कही जब युवती ने इस मामले में परिजनों से शिकायत की बात की तो युवक ने उसे सोनाली मुखर्जी जैसी ही तेज़ाब से चेहरा बर्बाद कर देने की बात कही जिससे युवती काफी सदमे में चली गयी, जब इस सम्बन्ध में पीड़िता ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई तो परिजनों ने आज मौके पाकर स्थानीय थाने की मदद से युवक को पकड़ लिया.

वही पुलिस की गिरफ्त में आये युवक को पुलिस मामले की गंभीरता से जाँच करने में जुट गयी है, सहायक पुलिस अवर निरीक्षक, शम्भू राम की माने तो पूरा मामला एकतरफा प्यार का जिसमे युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी छोटी बहन को तेज़ाब से चेहरा खराब करने की धमकी दी है. पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है और कहा ऐसे जघन्य अपराध करने की बात कहने वाले लोगो को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

एक ओर जहाँ एकतरफे इश्क के कारण आज देश दुनिया में कई युवती और महिलाएं अपना चेहरा गंवा चुके है वही दूसरी ओर एक लड़की की बहादुरी के कारण एक सरफिरा आशिक आज सलाखों के पीछे पहुंच चूका है.

 

Web Title : CRAZY BOY THREATENED ACID ATTACK ARRESTED