छिटपुट हंगामे के बीच जिला चेम्बर का चुनाव सम्पन्न

धनबाद : छिटपुट हंगामे के बीच जिला चेम्बर का चुनाव के मतपत्रों की गिनती सम्पन्न हो गया. अध्यक्ष पद से राजेश गुप्ता 97 , महासचिव पद से चेतन गोयंका 82 एवं कोषाध्यक्ष पद से अशोक साव 95 मत प्राप्त कर विजय हुए, इसकी उपचारिक घोषणा मुख्य चुनाव पदाधिकारी सुरेन्द्र
ठक्कर ने प्रेस वार्ता में की.

उन्होने पुरे चुनाव प्रक्रिया को शांतिपुर्ण एवं शत प्रतिशत सफल बताया साथ ही कहा कि सभी 158 मतदाताओं ने इस चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग कर तीनो पदाधिकारियों का चयन किया. इस जीत के बाद नवनिवार्चित अध्यक्ष व महासचिव चेतन गोयंका ने बताया कि एक बड़ी जिम्मेवारी हमारे कंधे पर है.

अध्यक्ष ने जिला चेम्बर के लिए 1 माह के भीतर हाल का निर्माण करना पहली प्राथमिकता बताई तो वही दुसरी तरफ महासचीव ने संगठन का विस्तार करने एवं चेम्बर के सदस्यो के बीच आपसी भाईचारगी बनाये रखने पर विशेष जोर दिया.

साढे 10 बजे मतदान शुरू हुआ जो दिन के तीन बजे समाप्त हुई और फीर 4 बजे काउटिंग शुरू हुई इसी बीच पुराना बाजार चेम्बर के वरीय उपाध्यक्ष सुशील अग्रवाल इस चुनाव से नाखुश होकर अपने चेम्बर के अध्यक्ष अजय नारायण लाल एवं सचीव शोहराब खान पर वोटिंग में हेर फेर का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

उन्होने बताया कि पुराना बाजार चेम्बर के हक में कुल 8 वोट का अधिकार मिला पर सभी 8 वोट सचीव एवं अध्यक्ष ने अपने चहेते उम्मीदवार को दे दिया. बहरहाल, काफी अटकलो के बाद जिला चेम्बर का चुनाव सम्पन्न करा लिया गया और अब जीत कर आये पदाधिकारियों से व्यवसायी वर्ग आशा भरी नजरो से देख रहे है चुकिं समय दर समय व्यवसायीओं के समक्ष कई तरह की परेशानियां आती है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि जो पदाधिकारी जीत कर आये है वे उनकी अपेक्षाओं पर कितने खरे शाबित होते है.

 

Web Title : DISTRICT CHAMBER ELECTION ENDED WITH MINOR DISTURBANCE