समाधान के छात्रों ने दी नगर आयुक्त को विदाई

धनबाद : समाधान के सदस्यों ने एक विदाई समारोह का आयोजन कर धनबाद नगर आयुक्त रमेश घोलप को विदाई दी. होटल कुबेर में आयोजित इस सभा में समाधान के 200 छात्र- छात्रा, होटल के मैनेजर एवं सहकर्मी शामिल हुए.

नगर आयुक्त ने 2 घंटे का मोटिवेशनल क्लास दिया. जिसमे उन्होंने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में विस्तारित रुप से बताया. उन्होंने कहा की मेहनत की रास्ते में परेशानियां आती रहेंगी. आपको इस परेशानी से भागना नहीं है, बल्कि उस का मुकाबला करना है ,जो परेशानियों से हार जाते हैं वह पीछे रह जाते हैं जो परेशानियों को गले लगाते हैं उनके साथ संघर्ष करते हैं बाद में वही इतिहास बनाते हैं.

किसी चीज को पाने के लिए पैसो से ज्यादा टैलेंट की जरूरत होती है. आप जिस कार्य  को कर रहे हैं उसे ईमानदारी पूर्वक करें आपकी मेहनत एक दिन रंग जरूर लाएगी.

मौके पर उपस्थित समाधान के छात्रों ने अपने भविष्य से जुड़े अनेक प्रकार के प्रश्न नगर आयुक्त से पूछे हैं. नगर आयुक्त ने अपनी जीवन की संघर्ष को बताते हुए सभी छात्रों को यह प्रेरणा दी की आपके जीवन में रोशनी आने में देर है लेकिन अंधेर नहीं. समाधान के फाउंडर मेंबर बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही हैं आपलोगों से विलम्ब से मिला लेकिन मज़ा आया की जिले के पॉज़िटिव विचार धारों वाले लोगों से मिल रहा हुं.

उन्होंने कहा की मैं बहुत भावुक इंसान हुं ,गरीबों के लिये ही आईएएस बना हुं ताकि समाज के लिये कुछ कर सकु. इन 66 दिन में धनबाद का हर दिन यादगार रहा है.

इस मौके पर भोला ,राजा ,प्रियंक, प्रियंका ,अविनाश ,अरविन्द ,रवीन्द्र ,शूबी ,चंदन ,रोहित ,सीमा ,उमेश ,रोहित ,नीरज ,हेपी ,रमण ,अनवर ,पंकज ,प्रीति ,नीकिता ,राघव इत्यादि मौजूद थे

Web Title : FAREWELL TO THE MUNICIPAL COMMISSIONER TO SAMADHAN STUDENTS