गोलियों की आवाज से फिर दहला वासेपुर, गोपी के कर्मी को लगी गोली

धनबाद : धनबाद वासेपुर की पुराने गैंग की नई पीढ़ी भी उसी रस्ते पर चल पड़ी है जिस रास्ते पर पुरानि पीडी चल रही थी. वासेपुर के कमरमकदुमी रोड में रविवार की देर रात जेल में उम्रकैद की सजा कट रहे उसके भांजे गोपी खान के दो समर्थकों पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया. जिसमे गोपी खान के ऑफिस में का एक कर्मचारी डिक्की उर्फ मुस्तफा दो गोली लगने से घायल हो गया.

जबकि गोपी का सहयोगी अरशद उर्फ रितिक जान बचाकर भागने में सफल रहा. डिक्की के कंधे और पसली में दो गोली लगी है. जिसे केन्द्रीय अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया है.

चिकित्सकों के मुताबिक दोनों गोली शरीर को छेदते हुए आरपार हो चुकी है. रितिक ने इस घटना के पीछे टुन्ना खान के भाई और बेटे का नाम लिया है.

घर जा रहा मुस्तफा, रास्ते में घेरकर मारी गोली

बैंकमोड़ पुलिस को घायल के साथी रितिक ने बताया है की वह रात साढ़े दस बजे गोपी के ऑफिस से निकलकर मुस्तफा के साथ घर जा रहा था. इसी दौरान एक गली में राजू खान,  फैजी खान,  गुड्डू, सिंकू भोलू खान व टुन्ना का बेटे अमन ने उन्हें रोक लिया और उनपर पिस्टल तान दी.

मुस्तफा ने अपने आप को बचाने के लिए पिस्टल पकड़ लिया लेकिन गोली चल गयी और मुस्तफा वन्ही गिर पड़ा. उनलोगों ने उसे भी काफी दूर तक दौड़ाया. किसी प्रकार अंधेरे का फ़ायदा उठाकर वह भागने में सफल हो गया.

 वहीं टुन्ना खान के भाई राजू खान ने कहा कि उसकी भाई की हत्या का मुकदमा उठाने को लेकर उनके परिवार पर दबाव डाला जा रहा है. और पुलिस की जांच में सारा सच सामने आ जायगा

Web Title : GANGS TEN GUNSHOTS AGAIN THE WORKER WAS SHOT GOPI