हैवी ब्लास्टिंग से घर, मदरसे और मस्जिद में दरार, जमकर बवाल

जामाडोबा : बुधवार की देर शाम बरारी में चल रही सुशी आउटसोर्सिंग परियोजना में हुई हेवी ब्लास्टिंग को लेकर जमकर बवाल हुआ. ब्लास्टिंग के कारण क्षेत्र की मस्जिद, मदरसे और आधा दर्जन घरों में दरार हो गईं थी.

घटना से भड़की सैकड़ों लोगों की भीड़ परियोजना पहुंची और काम बंद करा दिया. इस बीच सूचना पाकर जोड़ापोखर पुलिस पहुंची. पुलिस व सुशी परियोजना के गार्ड ने ग्रामीणों को लाठीचार्ज कर खदेड़ा.

जवाब में ग्रामीणों ने भी पथराव किया. पुलिस मामले पर नजर रखे है. बताते हैं कि परियोजना में ब्लास्टिंग के बाद स्थानीय ग्रामीण व महिलाएं और बच्चे सुशी परियोजना पहुंच गये और यहां काम बंद करा विरोध किया.

ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की इस मामले में चार गांव के ग्रामीणों की बैठक करेंगे. परियोजना से हमारे घर खतरे में हैं. विरोध करते हैं तो पुलिस पीटती है. यह सब नहीं चलेगा. पहले हम सभी को सुरक्षा दी जाये हमारे घर व धर्म स्थल सुरक्षित हों.

वंही बुधवार को हुए बवाल के बाद लोगों में कई तरह की चर्चाएं थीं. कई लोगों का कहना था कि सुशी प्रबंधन ने कुछ लोगों को काम दिया तो कुछ को सिर्फ आश्वासन ही दिया. इसके कारण जिन्हें काम नहीं मिला वे प्रबंधन पर भड़के हैं.

 

Web Title : HEAVY BLASTING HOME MADRASA AND MOSQUE CLEAVAGE FIERCELY ORGANICALLY