जेएमएम ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला

धनबाद  : धनबाद  में जेएमएम के केन्द्रीय समिति के निर्देश पर जिला समिति ने जिला मुख्यालय के समीप मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया. जेएमएम कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री द्वारा गुमला अलबर्ट एक्का स्टेडियम में दिए गए उस बयां का विरोध जताया जिसमे मुख्यमंत्री ने कहा था की वो आदिवासियों की बात सुनसुन उनके कान पक गए है.

जिलाध्यक्ष रमेश टुड्डू ने कहा की झारखंड में भला आदिवासियों की बात नहीं होगी तो किसकी बात होगी. मुख्यमंत्री के इस बयां से आदिवासी मूलवासी काफी आहत है. और खुद को अपमानित महसूस कर रहे है. मुख्यमंत्री ने स्थानीय निति बनाकर यंहा के युवायो से रोजगार छिनने का कम किया है.

सीएनटी, एसपीटी एक्ट में संसोधन कर मुख्यमंत्री ने आदिवासियों का पहचान मिटाने का कम कर रहे है. उन्होंने कहा की आदिवासी मूलवासी इस अपमान को बर्दास्त नहीं करेगी और समय आने पर सरकार को सबक सिखाने का काम यंहा की जनता करेगी.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से पवन महतो, रत्तीलाल टुड्डू, मदन महतो, अमित महतो, राजेश चौधरी, लखन लाल टुड्डू, लखी राम टुड्डू, राम सौरेन, जग्गू महतो, सुमन चक्रवती, मनोज किस्कू, अरविं मंडल ,पप्पू रवानी आदि मौजूद थे

Web Title : JMM CHIEFS MINISTAR EFFIGY BURNT