29 अक्टुबर को जेएमएम का राज्यव्यापी धरना

धनबाद : झारखण्ड मुक्ति मोर्चा राज्य तथा केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में लग गया है. राज्य को सुखाड़ घोषित करने एवं सर्वे रिर्पोट फिर से तैयार करने की मांग को लेकर जेएमएम राज्य भर के सभी जिला मुख्यालय पर 29 अक्टुबर को धरना देगी.धनबाद जिला झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारियो ने प्रेस वार्ता आयोजित कर यह जानकारी दी.

पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश टुडु ने केन्द्र तथा राज्य सरकार को आढे हाथो लिया उन्होने बताया कि फसल को लेकर सरकार द्धारा किया गया सर्वे तर्क संगत नही है. रिपोर्ट को आफिस में बैठकर बनाया गया है.

रमेश टुडू ने वर्तमान रघुवर सरकार की निति को किसान विरोधी बताया ओर कहा की  कम वर्षा के कारण धान की अच्छी फसल नही होने की वजह से किसान भुखमरी के कगार पर है , किसान आत्महत्या करने के लिए मजबुर हो रहे है.

पुरे राज्य भर में 70 से 75 प्रतिशत फसल कम वर्षा के कारण बबार्द हो चुकी है. ओर वर्तमान सरकार बिहार में हो रहे चुनाव में मशगुल ओर किसानो की समस्या उन्हें दिखाई नहीं दे रही है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जेएम्एम् राज्यव्यापी आन्दोलन कर सरकार को किसानो की समस्या से अवगत करायगी ओर राज्य सुखाड़ग्रस्त घोषित करने की मांग को प्रमुखता से रखेगी

Web Title : JMMS STATEWIDE PROTEST ON OCTOBER 29