जेवीएम नेता प्रदीप यादव को जेल भेजने के विरोध में प्रदर्शन

धनबाद : नेता प्रतिपक्ष सह जेवीएम के वरीय नेता प्रदीप यादव को झूठा मुकदमा में फसाकर जेल भेजने के विरोध में जेवीएम की और से राज्यभर के प्रखंड कार्यालय पर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

धनबाद जिला जेवीएम की और से धनबाद प्रखंड कार्यालय पर केंद्रीय सचिव रमेश राही के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया.

रमेश राही ने कहा कि गोड्डा के किसानों मजदूरों की जमीन को सरकार जबरन हड़पकर अडानी ग्रुप को देना चाहती है. वहाँ के ग्रामीण पिछले एक साल से आंदोलनरत है.

आज जब उनके दुःख दर्द में जेवीएम ने साथ देना चाहा तो पार्टी के सक्रिय नेता प्रदीप यादव को झूठे केस में फाड़कर रघुवर सरकार ने उन्हें जेल भेजने का काम किया. प्रशासन ने उनपर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा की उनका आंदोलन खेत में चल रहा था , आखिर वहाँ किस तरह से सरकारी काम में बाधा डालने की बात की जा रही है. यह पूरी तरह से झूठा केस है आंदोलन को कुचलने का प्रयास सरकार ने किया है. प्रदीप यादव को बिना शर्त रिहाही मिलनी चाहिए.सरकार की मनमानी किसी भी सूरत में बर्दाश नहीं की जायेगी.

उन्होंने कहा कि हाइकोर्ट से जाँच होनी चाहिए. किसानों की जमीन जबरन नहीं बल्कि उनकी स्वेच्छा से ली जा रही है तो जेवीएम अपना आंदोलन वापस ले लेगी. इस प्रदर्शन के उपरांत बीडीओ के माध्यम से राज्यपाल को मांगपत्र सुपुर्द किया गया. प्रदर्शन कार्यक्रम में राजीव शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Web Title : JVM LEADER PRADEEP YADAV PROTESTED AGAINST SENDING JAIL