मेयर ने स्टेट बैंक के एटीएम का किया उद्घाटन

भूली : लोगो की सुविधा को देखते हुए धनबाद वासेपुर की स्टेट बैंक की शाखा ने भूली क्षेत्र  में अपने दूसरे एटीएम की सौगात लोगो को दे दी है. शाखा के समीप ही बुधवार को स्टेट बैंक के एटीएम का उद्घाटन किया गया. उद्घाटन धनबाद मेयर शेखर अग्रवाल ने फीता काटकर किया. उन्होंने बताया  की इस एटीएम के शुरू होने से लोगो को पैसे निकासी करने में काफी सहूलियत मिलेगी और बैंकिंग कार्य भी काफी आसान हो जाएगा.

मौके पर उपस्थित शाखा प्रबंधक मो. असलम ने बताया की काफी दिनों से लोगो की मांग थी की वासेपुर में एटीएम की सुविधा चालु की जाय,जिस मांग को पूरा करते हुए बैंक ने ये सुविधा लोगो को प्रदान की है. उन्होंने बताया  की इससे पहले वासेपुर के स्टेट बैंक के ग्राहकों को पैसे निकासी के लिए धनबाद बैंक मोड़ या भूली जाना पड़ता था लेकिन इस एटीएम के खुलने से वासेपुर में ही लोग पैसे की निकासी 24 घंटे कर पाएंगे.

मौके पर शाखा प्रबंधक के अलावा एजीएम प्रवीण कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक नवीन कुमार,वासेपुर के पूर्व शाखा प्रबंधक संजय कुमार,हीरापुर के शाखा प्रबंधक अभय कुमार,वासेपुर शाखा के कैशियर सुबीर मजूमदार और ग्राहक प्रतिनिधि मो. इरशाद अनवर और बैंक के सारे कर्मी उपस्थित थे.
 

Web Title : MAYER INAUGARATED SBI ATM MACHINE AT BHULI