ट्रक के चपेट में आने से वृद्ध घायल, स्थित चिंताजनक

धनबाद : तोपचांची स्थित जीटी रोड के पास लगने वाले हटीया में खरीदारी करने आए एक वृद्ध ट्रक के चपेट में आकर गंभिर रूप से घायल हो गया. सूत्रों के अनुसार मोहलीडीह के रहने वाले 70 वर्षिय बदरी केवट तोपचांची हटीया में सब्जी की खरीदारी को आये और समान खरीदकर वह जीटी रोड पर पहुंचे ही की बरवड्डा से इसरी की ओर जा रही एक ट्रक की चपेट में आ गए.

ट्रक के चपेट में आते ही वृद्ध बदरी गंभिर रूप से घायल हो गये. मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मालवाहक वाहन हटीया में भीड़- भाड़ होती है  इसके बावजुद काफी तेज गति से ट्रक आ रही थी. उसी क्रम में वह वृद्ध व्यक्ति को अपने चपेट में ले लिया. सुचना पाकर तोपचांची पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल बदरी केवट को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने वृद्ध के जांध की हड्डी एंव हाथ टुटने की बात कही.



चिंताजनक स्थित होने के कारण बेहतर इलाज के धनबाद रेफर कर दिया गया. वहीं मालवाहक वाहन को जब्त कर थाने ले जाया गया. गौर हो कि तोपचांची में लगने वाले साप्ताहिक बुधनी हटीया काफी समय से लगता आ रहा है. सप्ताह के हटीया होने की वजह से यहां काफी भीड़ होती है और इस हटीये में काफी दुर- दुर से लोग सब्जी की खरीदारी करने आते हैं.

बावजुद इसके सड़क पर तेज रफ़्तार में गाडीयां चलायी जाती है. प्रशासन की ओर से इस तरफ कोई व्यवस्था उस जगह पर नही की जाती. जिस वजह से आए दिन उस जगह पर हटीया के दिन हादसा होता रहता है.

Web Title : OLD MAN INJURED DUE TO TRUCK VULNERABLE