डकैती कांड का हुआ उद्भेदन, एक गिरफ्तार

धनबाद/बरवाअड्डा. बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के सुसनीलेवा में डॉक्टर विष्णु प्रसाद सोरेन के घर हुई डकैती कांड का उद्भेदन बरवाअड्डा पुलिस ने कर लिया है. इस कांड में संलिप्त एक बदमाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से लूटी गई राशि में कुछ राशि समेत दो मोबाईल भी बरामद हुआ है. ये जानकारी बुधवार को बरवाअड्डा थाना में डीएसपी मुकेश कुमार महतो ने प्रेस वार्ता में दी.

उन्होंने बताया की पिछले 10 अप्रैल को डॉ. विष्णु सोरेन के घर में दर्जनों अपराधियों ने जेवर, मोबाईल एवं 50 हजार नगद रूपये हथियार का भय दिखाकर लूट लिया था. घटना के बाद से पुलिस मामले को लेकर गंभीर थी, डकैती कांड का उद्भेदन करने को लेकर एक विशेष टीम गठित की गयी थी. अपने जांच में पुलिस ने एक अपराधी सुमित कुमार चौधरी ऊर्फ छोटू को उसके घर भेलाटाड़ से दबोचा गया. जिसके पास से 6 हजार रुपया नगद समेत दो मोबाइल बरामद किया गया.

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अपराधी ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. इनके द्वारा बताये गये अन्य अपराधियों के धर-पकड़ के लिए पुलिस ने जाल बिछा रखा है. जल्द ही घटना में शामिल अन्य अपराधी भी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. श्री महतो ने  बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर धनबाद थाना में आपराधिक मुकदमा दर्ज है. 2014 में सुमित चौधरी डकैती कांड के मामले में जेल जा चूका है. छापेमारी टीम में थाना प्रभारी दिनेश कुमार, एएसआई वीरेन मिचं सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे.

Web Title : ONE ARREST IN ROBBERY CASE OF BARWADDA