महासत्संग से एक लाख लोग होंगे लाभवंतित : तुलस्यान

धनबाद : 2 मार्च को गोल्फ ग्राउंड में आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक तथा विश्व शांतिदूत श्री श्री रवि शंकर जी के सान्धिय में महा सत्संग होने जा रहा है. यह जानकारी आयोजको की ओर से रविवार को राजकमल स्कूल के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में दी गई.

धनबाद कार्यक्रम प्रभारी विनोद तुल्सयान ने बताया कि 2 मार्च को रवि शंकर जी देवघर से चार्टर प्लेन से धनबाद पहुंचेंगे. 2 मार्च को संध्या में महासत्संग होगा जिससे करीब 1 लाख लोगो के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की संभावना है.

कार्यक्रम में प्रवेश पुरी तरह से निःशुल्क है. शहर -शहर , गांव -गांव में कार्यक्रम का प्रचार प्रसार बड़े पैमाने पर किया जा रहा है. गोल्फ ग्राउंड में सत्संग का कार्यक्रम में पौने पांच बजे से सात बजे तक चलेगा.

कार्यक्रम की समाप्ती के बाद श्री श्री रवि शंकर जी सवा सात बजे से साढ़े आठ बजे तक आइआइटी आईएसएम के स्टुडैंटस से मुखातिब होंगे.

3 मार्च को रांची के लिए प्रस्थान करेंगे. उन्होने बताया कि प्रचार प्रसार के लिए वाइएलटीपी से जुड़े 52 युवाचार्य आ चुके है और अपना प्रचार प्रसार का काम शुरू कर दिया है.

प्रेस वार्ता में मृख्य रूप से सोनाली सिंह, अजय मुखर्जी, मोहन  बनर्जी, विभु गौतम, अलोक नाग, मुकुल ठक्कर, शेखर अग्रवाल, दीपक रिया, आशीष जैन उपस्थित थे.

 

Web Title : ONE MILLION PEOPLE WILL MAHASTSNG LABWANTIT: TULSYAN