पंचायत चुनाव के नामांकन के चौथे चरण का चौथा दिन

धनबाद : पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी उफान पर है. चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान तेज होने के अलावे चुनाव प्रचार के साथ- साथ नामांकन का काम भी तेज हो गया है. चौथे एवं अंतिम चरण का नामांकन गुरूवार को भी जारी रहा. चौथे चरण के नामांकन का आज चौथा दिन था.

आज निरसा व गोविन्दपुर पंचायत क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य के लिए गोविन्दपुर क्षेत्र से शहनाज परवीन , जेएमएम नेता पैगाम अली , जिला परीषद सदस्य रह चुकी सुमीता दास , सिन्द्री विधायक फुलचन्द मण्डल के पुत्र धरनीधर मण्डल , झारखण्ड पेट्रोलियम डीलर एशोसियेशन के अध्यक्ष अशोक सिंह एवं निरसा क्षेत्र से रंजीत कुमार , रेणुका मोदी ने नामांकन पत्र दाखिल किया.

इनमें महिला उम्मीदवारों की संख्या भी अच्छी रही. इस बात की चर्चा जोरो पर है कि गोविन्दपुर क्षेत्र से जिला परिषद सदस्य पद के लिए अशोक सिंह व धरनीधर मण्डल के बीच सीधी टक्कर है. आज नामांकन के दौरान भी साफ देखा गया कि दोनो के सैकड़ो समर्थक पैदल मार्च करते हुए नामांकन स्थल पहुचें.

नामांकन पत्र दाखिल करने पहुचें हर प्रत्याशी अपने अपने जीत का दावा कर रही है सभी विकास को अपना चुनावी ऐजेन्डा बनाया है. मिडिया के सामने प्रत्याशियो ने जीत के बाद अपने क्षेत्र में पानी, सड़क के साथ -साथ शिक्षा के अलावे रोजगार के अवसर मुहैया कराने का दम भर रही है .इस चौथे व अंतिम चरण का चुनाव 12 दिसम्बर को होना है जिनके भाग्य का फैसला जनता 19 दिसम्बर को मतगणना के साथ ही करेंगी.

Web Title : POLITICALLY STIRRING SPATE DURING PANCHAYAT ELECTION NOMINATION