समाजवादी पार्टी विस्थापितों के लिए लड़ेगी : मिराज खान

धनबाद : समाजवादी पार्टी झारखंड प्रदेश कमेटी की बैठक हुई. जिसमें धनबाद जिला के समस्याओं प्रमुख रूप से विचार हुआ जिसमें धनबाद से ग्रामीण क्षेत्र को किसानों को सूखे से प्रभावित होना एवं झरिया कोलफील्ड में विस्थापन की समस्या पर चर्चा हुई. प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव धनबाद एवं झारखंड समस्याओं का निदान हेतु अविलंब राज्यपाल से मिलकर समस्याओं से अवगत कराने का आश्वासन दिया और कहां धनबाद को सुखा क्षेत्र घोषित करने की मांग किया. 

साथ ही विस्थापितों को इस लड़ाई में पूर्ण सहयोग एवं संघर्ष का आवाहन किया.राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य मिराज खान अपनी बातों के रखते हुए कहा कि धनबाद एवं झारखंड की हर समस्या का निदान हेतु दिल्ली तक भी हम संघर्ष करने के लिए हमेशा तैयार है और राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को समस्याओं से अवगत कराने कि आश्वासन दिया है प्रदेश महासचिव मुमताज अली खान बड़ी गरम जोशी के साथ समस्याओं से लड़ने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया और बड़े आक्रामक अंदाज अपनी बातों को रखा.

बैठक में जिला अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद ने सभी को माला पहना कर स्वागत किया बैठक में मुख्य रूप से संजय बाउरी समस्त समाजवादी पार्टी के नेता लोग उपस्थित थे.

Web Title : SAMAJWADI PARTY PRESS CONFERENCE