प्रतिक्रिया : सरायकेला के उपायुक्त रमेश घोलप एवं पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल का निलंबन दुर्भाग्यपूर्ण

रांची/धनबाद - मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरायकेला के उपायुक्त रमेश घोलप एवं पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया है.

पिछले महीने सरायकेला के राजनगर थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी के अफवाह में कई लोगों की हत्या और जमशेदपुर में हुये तनाव की जांच के लिये गठित कोल्हान के आयुक्त और पुलिस उप महानिरीक्षक की कमिटी ने इस संबंध में अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपी है.

इस जांच रिपोर्ट के आधार पर दोनो अधिकारियों पर निलंबन की कार्रवाई की गई है. निलंबन की अवधि में दोनो अधिकारी मुख्यालय में योगदान देंगे.

लेकिन इस निलंबन पर लोग सरकार के प्रति काफी नाखुश है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देकर इस निलंबन को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे है.

लोग तो यह तक कह रहे है की झारखण्ड सरकार सिर्फ अपनी साख बचाने और अपनी खामियों को छुपाने के लिए इन दोनों अधिकारयों को निलंबित किया है.

धनबाद के ही मुकेश महतो ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है दोनों ने धनबाद में अपना योगदान किया है, दोनों ईमानदार है और इमानदार लोगो के साथ यही होता आया है.

सुजीत उपाध्याय ने अपने प्रतिक्रिया में कहा है की सरकार से भी बहुत बड़ी गलती हुई है और वह अपनी गलती छुपाने के लिए दोनों आईपीएस अधिकारी और IAS अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है यह बहुत ही मनमानी रूप से की गई गलती है और ऐसी गलती लोकतंत्र को कमजोर करती है.

इसी तरह पियुस रंजन ने कहा है की सरकार की खामियो को छीपाने के लिये अधिकारियो को बली का बाकरा बानया गया है. यानी की इस निलंबन को जनता ने 100 प्रतिशत गलत फैसला करार दिया है

Web Title : SARAIKELA DEPUTY COMMISSIONER RAMESH GHOLAP AND SUPERINTENDENT OF POLICE RAKESH BANSAL SUSPENSION IS UNFORTUNATE