डॉ रंजना सिंह समेत सात लोगों की गिरफ्तारी का वारंट

धनबाद : ऊर्जा विभाग का बिल बकाया रखने वाली बेकारबांध की रहने वाली डॉ रंजना सिंह समेत सात लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट मंगलवार को जारी हुआ.

डॉ रंजना पूर्व सांसद शंकर दयाल सिंह की पुत्रवधू है.

यहां अपने आवास में और क्लिनिक में प्रैक्टिस करती हैं.

विभागीय अधिकारियों ने बताया कि इन सभी लोगों पर सर्टिफिकेट केस था, सेटलमेंट के लिए कहा गया, लेकिन उसके बाद भी बिल जमा नहीं किया तो वारंट जारी किया गया है.

डॉ श्रीमती सिंह पर 81564 रुपये बकाया है, जबकि झाड़ूडीह निवासी अरुण कुमार गोप पर 43763 रुपये, चीरागोड़ा निवासी विजय राय पर 49514 रुपये, बीएन कॉलोनी, झाड़ूडीह निवासी समरजेन चटर्जी पर 89220 रुपये,

बीडीओ ऑफिस के निकट रहने वाले विजय राय के एक मकान पर 617161 रुपये, दूसरे मकान पर 43307 और सरायढेला निवासी अशोक कुमार पांडेय पर 48612 रुपये बकाया है.

इधर, ऊर्जा विभाग के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार एवं सहायक अभियंता प्रभाकर कुमार ने आम उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि जिनके पास भी तीन हजार रुपये से अधिक एवं तीन माह का बिल बकाया है

तो वे अपना बिल अप टूडेट कराते रहें वरना उनकी लाइन काट दी जायेगी.

इसके अलावा ज्यादा दिनों से जिनका बकाया है और उनकी लाइन भी काट दी गयी हो तो भी वे अपना पुराना बिल जमा कर अपना हिसाब-किताब बराबर करा लें, अन्यथा उन पर जल्द ही सर्टिफिकेट केस होगा.

जिन पर सर्टिफिकेट केस है वे भी विभागीय लोगों से मिल कर अपना सेटलमेंट करा लें, अन्यथा उनके खिलाफ भी बॉडी वारंट और मकान की कुर्की जब्ती का आदेश निकलेगा.

Web Title : SEVEN PEOPLE INCLUDING DR RANJANA SINGH ARREST WARRANT