'युवा भारत की आवाज' में छात्र-छात्राओं ने दिखायी प्रतिभा

धनबाद - सामाजिक संस्था एक और प्रयास की ओर से युवा भारत की आवाज को लेकर शनिवार को संत एंथोनी हाई स्कूल में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया. स्कूल में वाद-विवाद, चित्रांकन, लेख-कविता लेखन प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं का चयन किया गया.

विद्यार्थियों के लिए सोशल मीडिया का उपयोग उचित है या अनुचित विषय रखा गया. वाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रिति कुमारी प्रथम स्थान,अंकिता कुमारी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. ग्रुप ए लेखन में रजनी कुमारी ने प्रथम तथा सुरज कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. ग्रुप बी लेखन में शुभम कुमार ने प्रथम तथा आस्था कुमारी ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया.

चित्रांकन में अभिजीत महतो ने प्रथम, श्याम देव कुमार ने द्वितीय एवं मिलन महतो ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. मौके पर संस्था के अध्यक्ष मानस प्रसून ने छात्र-छात्राओं से कहा कि आप कोई भी प्रतियोगिता में यह सोच के साथ भाग ले कि ´ मैं कभी हारता नहीं, या तो जीतता हूँ, या सिखता हूँ.

इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक प्रतिमा अग्रवाल, जज के रूप में आकाश नायक, शुभम, पूजा सिंह, रिया सिंह, अक्षय और चंदन राय मौजूद थे. सोमवार को सुबह दस बजे से एलएमवीएम हाई स्कूल धनसार तथा दो बजे अभय सुंदरी स्कूल हीरापुर में कार्यक्रम होगा.

Web Title : STUDENTS TALENT DISPLAYED IN VOICE OF YOUNG INDIA