शहर में अपराधियों का तांडव, दिया लूट की घटना को अंजाम

धनबाद : आज एकबार फिर धनबाद मे बेखौफ अपराधियों ने अपने साहस का परिचय देते हुए शहर के सबसे बड़े पॉश व व्यावसायिक केन्द्रों मे शुमार बैंक मोड थाना क्षेत्र के शांति भवन भवन मे आज  अहले सुबह हथियारबंद दो अपराधकर्मियों ने बंदूक की नोक पर् फिनोवलिश एडवाइजिंग कंपनी के सफाई कर्मचारी को मारपीट कर अलमारी रखे 40 हजार नकदी ले उड़े.

घटना के संबंध मे बताया जाता है की रोज की तरह आज सुबह करीब 10 :30 बजे कंपनी का सफाई कर्मी मानिक पंडित जैसे ही कंपनी का दरवाजा खोला वैसे ही घात लगाए हथियार से लैस दो अपराधकर्मी उनपर हमला बोल दिया और बंदूक की बट से मारते हुए कार्यालय के अंदर ले गया और कार्यालय मे रखे पैसे की बात पूछने लगा.

इसी क्रम मे एक अपराधी पूरे कार्यालय को खंगलाना शुरू किया ओर दूसरा अपराधी लगातार वार करता रहा इस दौरान अलमीरा मे रखा करीब 40 हजार नकद अपराधी ले भागे. वही दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल अपराधियों की पहचान मे जुट गयी है, मौके पर् पहुचे पुलिस उपाधीक्षक ने मामले की जांच के उपरांत कहा की सीसीटीवी फुटेज मे लूट कर रहे अपराधियों का चेहरा साफ दिख रहा है जिससे जल्द ही अपराधकर्मी पुलिस के गिरफ्त मे होंगे साथ ही आसपास  के प्रतिष्ठानों संचालको से भी पूछताछ की जा रही है.

दिनदहाड़े हुए इस लूटकांड से व्यवसाई वर्ग भी काफी भयभीत व अाक्रोशित दिख रहे है घटनास्थल पर पहुचे जिला चैम्बर के सचिव ने कहा की करीब थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर् अवस्थित प्रतिष्ठानों मे जिस तरह से लूट हो रही है ऐसे मे व्यावसाई सुरक्षित रूप से कहां व्यवसाय कर पाएंगे पुलिस के नाक के नीचे से लगातार अपराधी अपना काम कर निकल रहे है पुलिस जल्द ही व्यवसायिक केन्द्रों के पास अतिरिक्त पुलिस की तैनाती सुनिश्चित करे .     

Web Title : CRIMINALS DARES BROADDAYLIGHT ACTION THEFT IN ALLEGED COMPANY