ईद पर समाधान ने बांटा जुट का थैला

धनबाद : समाधान शिक्षा दान की नई पाठशाला संस्था ने ईद के शुभ अवसर पर धनबाद पुराना बाजार मस्जिद , झरिया ऊपर कूल्ही मस्जिद और विभिन्न मस्जिदों में नमाज के लिए आए लोगों के बीच जूट के थैले का वितरण किया.

इस कार्यक्रम में धनबाद निगम आयुक्त मनोज कुमार भी भाग लिए और सभी रोजेदारों को जूट का थैला दिया साथ ही उन्होंने समाधान के इस मुहिम को जारी रखने को कहा.

निगम आयुक्त मनोज कुमार ,प्रोफेसर रंजन सिंहा और संस्था के कार्यकर्ता भी सभी रोजेदारों से आग्रह किया कि आज से वह पॉलिथीन का उपयोग नहीं करेंगे.

उन्होंने समाधान संस्था की सराहना करते हुए कहा कि उनके माध्यम से हमें ऐसे सामाजिक कार्य में शरीक होने का उन्हें मौका मिला.

जुट बैग के लिये स्पॉन्सर निर्मला कन्स्ट्रक्शन्स के रमा सिंहा और प्रोफेसर रंजन सिंहा ने कहा की ऐसे अवसर या मौका मिलता है समय निकालकर हम लोग ऐसे कार्यक्रम करते रहते हैं.

उन्होंने कहा की समाज के लिए कुछ अच्छा करके खुशी मिलती है. पॉलिथीन से हमारे पर्यावरण को बहुत नुकसान हो रहा है दिन प्रतिदिन गंदगी बढ़ती जा रही है अगर इसे रोका नहीं गया तो एक दिन यह भयंकर रूप लेगा इसलिए हम लोगों ने यह निर्णय लिया है कि जब तक पॉलिथीन मुक्त धनबाद नहीं बनेगा तब तक हमारा यह मुहिम चलता रहेगा.

 

Web Title : SAMADHAN ON EID DIVIDED BY BAG