एक ही परिवार की दो लड़कियां एक को बंधक बना रात भर गैंगरेप

मध्य प्रदेश में एक नाबालिग लड़की को बंधक बना उसके साथ गैंगरेप करने का मामला उजागर हुआ है. पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है. ग्वालियर के एडिशन सुपरिटेन्डेंट ऑफ पुलिस, ऋषिकेश मीणा ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, ´बिलोवा थाना अंतर्ग्त इलाके में एक केस सामने आया है और जिसके आधार पर FIR दर्ज की गई है. इस केस में एक ही परिवार से दो लड़कियां शामिल हैं और दोनों पड़ोसी हैं. परिवार की ही एक लड़की 31 अक्टूबर को पीड़िता को लेकर बाहर गई थी और आरोपी लड़के के पास छोड़कर वो उसे चली गई थी. इसके बाद लड़के ने कुछ और लड़कों को वहां बुलाया और रात के वक्त उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया. एफआईआर में इस बात का जिक्र किया गया है कि उसे रात भर बंधक बना कर रखा गया था. ´

उन्होंने कहा कि इस मामले में गैंगरेप के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले में अन्य तथ्यों की जांच गहनता से की जा रही है और जांच-पड़ताल के बाद लीगल ऐक्शन लिया जाएगा. इस मामले में कुल 4 आरोपी हैं. सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई है और उन्हें दबोचने की पूरी कोशिश की जा रही है.  इधर पीड़िता के साथ गई लड़की से भी पूछताछ हो रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी सच्चाई आरोपियों से पूछताछ के बाद ही सामने आ पाएगी. आगे की जांच-पड़ताल जारी है.  

पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो ऐक्ट समेत अन्य कई धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया है कि 16 साल की छात्रा 31 अक्टूबर की रात अपने घर में पढ़ाई कर रही थी और अगले ही दिन उसकी हिंदी विषय की परीक्षा थी. लेकिन रात के वक्त पीड़िता को उसके ही घर की लड़की साथ ले गई थी. जिसके बाद पीड़िता के साथ यह भयानक घटनाक्रम हुआ था.

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के उज्जैन में भी एक नाबालिग लड़की से रेप का भयानक मामला सामने आया था. खून से लथपथ पीड़िता उज्जैन की सड़कों पर भटकती नजर आई थी. लड़की का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया था. पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था.  

Web Title : TWO GIRLS OF THE SAME FAMILY HELD HOSTAGE AND GANG RAPED OVERNIGHT

Post Tags: