उपचुनाव में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जष्न, प्रदेष सरकार अर्जित करेगी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास

बालाघाट. प्रदेष में 28 सीटो पर हुए विधानसभा उपचुनाव के उत्साहजनक परिणामों को लेकर खुशी का इजहार करते हुए भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधि ने आतिशबाजी कर, मिठाई बांटी और भारत माता की जय और पार्टी के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जीत का जश्न मनायाा.  

विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को निर्णायक बढ़त दिलाने पर भाजपा नेताओं और पार्टी ने मतदाताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया. साथ ही देष के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेषाध्यक्ष वी. डी. शर्मा, संगठन महामंत्री सुभाष भगत और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्व सिंधिया के नेतृत्व में मिली इस जीत पर शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया. वहीं बिहार सहित अन्य प्रांतों में भाजपा और घटक दलों की विजय पर एक दूसरे को बधाई दी.  

इस दौरान आयुष एवं जल संसाधन मंत्री रामकिशोर नानो कावरे, पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन, भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, श्रीमती भारती पारधी, दिलीप चौरसिया, संजय खडेलवाल, महेन्द्र सुराना, किरण भाई त्रिवेदी, अजय सोनी, सुरजीतसिंह ठाकुर, हेमेन्द्र क्षीरसागर, गुलशन भाटिया, जितेन्द्र चौधरी, सुधीर चौधरी, चित्रसेन पारधी, सतीश लिल्हारे, बसंत पंवार, जुगनु जायसवाल, राकेश सेवईवार, कुणाल एलकर, भूपेन्द्र सोहागपुरे, राज हरिनखेरे, झामसिंह नागेष्वर, मनोज हरिनखेरे, योगेष लिल्हारे, मोनिल जैन, राजेन्द्र परिहार, मोनू श्रीवास्तव, गणेष माधवानी, सुमित यादव, खिमेन्द्र गौतम, महेन्द्र अजीत, सिद्धार्थ वाजपेयी, तिलक सोनवाने, राजेश लिल्हारे, विजय बिसेन, सिद्धार्थ शेंडें, भारत चौधरी, अजय सुखदेवे, ठानेन्द्र छोटू पटले, विकास खुरसेल, करण बिसेन और ईषुलाल धावडे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.  

जनकल्याणकारी कार्यो पर जनता ने लगाई मोहर-मंत्री कावरे

प्रदेष के आयुष मंत्री रामकिषोर कावरे ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विधानसभा उपचुनाव में अधिकांश सीटों पर जीत भाजपा प्रत्याशियों की हुई है, यह भाजपा के पूर्व के 15 बरस और बीते 7 माह के विकास और जनकल्याणकारी कार्यो पर जनता की स्पष्ट मुहर है. कांग्रेस के 15 माह के कार्यकाल में जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम हो गई थी. संबल जैसी अनेक जनकल्याणकारी योजनायें बंद हो गई थी. जिससे त्रस्त होकर जनहित में उन्हीं के मंत्रियों और विधायकों ने पदों से त्यागपत्र दे दिया था. फलीभूत हुए उपचुनाव में इन जनसेवकों ने भाजपा प्रत्याषियों के तौर भारी बहुमतों से जीत हासिल की.  

जनता का मत निभायेगा निर्णायक भूमिका-गौरीषंकर बिसेन

पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि आज प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कुशल अगुवाई में दिन दुनी रात चौगुनी उन्नति हो रही है. उसका ही परिणाम है आज भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की. जिसके लिए समस्त मतदातागण, पार्टी का शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ता साधुवाद के पात्र है. निःसंदेह यह जनता का मत आने वाले समय में प्रदेश के विकास में निर्णायक भूमिका निभायेगा. इस जीत से जहां प्रदेष की भाजपा सरकार मजबूत एवं स्थाई बनेगी. वहीं सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास अर्जित करने में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगी. साथ ही अन्य प्रांतों में भाजपा और समर्थक दलों की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व का परिणाम है.  


Web Title : ACTIVISTS CELEBRATE BJPS VICTORY IN BY ELECTION, WILL EARN GOVERNMENT, SABKA SAATH, SABKA VIKAS AND SABKA FAITH