रेलवे पुल पर चादर से ढका मिला शव, मामले की जांच कर रही पुलिस

बालाघाट. वैनगंगा नदी पर रेलवे पुल पर पटरियों के नीचे बनी रेलिंग में वारासिवनी पुलिस ने रेलवे विभाग से मिली सूचना के बाद एक शव चादर से ढका बरामद किया है. बताया जाता है कि शव लगभग 10 से 12 दिन पुराना है, जिसमें कीड़े लग गये थे. हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या, यह तो जांच के बाद ही सामने आयेगा लेकिन यहां इस तरह शव का पड़ा होने से मामला संदेहास्पद लग रहा है. फिलहाल वारासिवनी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव बरामद कर लिया है.

वारासिवनी पुलिस थाने से पहुंचे पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि वैनगंगा नदी के रेलवे पटरी के नीचे रेलिंग पर एक शव मिला है. जो संभवतः पुरूष का है, जिसका शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया गया है. शव खराब होने से लगता है कि लगभग 10 से 12 दिन पुराना है. जिसकी पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.  

रेलवे विभाग के की-मेन उत्तमलाल पिछोड़े की मानें तो वरिष्ठ अधिकारी से रेलवे पटरी पर शव होने की मिल रही सूचना की तस्दीक करने कहा था. जब वहां देखा तो रेलवे पटरी के रेलिंग पर एक शव चादर से ढका था. जिसकी फोटो खिंचकर उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दिया है. जिसके बाद वारासिवनी पुलिस ने यहां पहुंचकर शव बरामद किया है.


Web Title : BODY FOUND COVERED WITH BEDSHEET ON RAILWAY BRIDGE, POLICE INVESTIGATING THE MATTER