बंद किराना दुकान के शटर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर लगाई आग, व्यवसायी को लाखों रूपए का नुकसान, पुलिस से कार्यवाही की मांग

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र में चोरी और दहशतगर्दी की घटना ने लोगों को आशंकित कर दिया है. नगरीय क्षेत्र के बूढ़ी में दुकानदार में दहशत फैलाने का मामला सामने आया है, जिसमें व्यवसायी की बंद दुकान के शटर में ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. जिससे दुकान संचालक रवि कुकरेचा का काउंटर, दुकान में रखा फ्रिज सहित किराना सामान सहित अन्य सामग्री के खराब होने से एक से डेढ़ लाख रूपए की क्षति पहुंची है.  दुकान में आग लगाने का सीसीटीव्ही फुटेज भी सामने आया है. जिसमें सफेद गमछा लपेटे एक शख्स दुकान के शटर के नीचे ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाता दिखाई दे रहा है.  इस मामले में दुकान संचालक रवि कुकरेचा ने दो लोगांे विशाल हिरेन्द्रवार और टोपलु पर आग लगाने का संदेह जाहिर करते हुए पुलिस मंे लिखित शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है.  

दुकानदार रवि कुकरेचा ने बताया कि रात्रि में करीब 03 बजे, उसे फोन आया कि दुकान में आग लग गई हैं. दुकान में आग लगने की खबर के बाद जब वह दुकान पहंुचे तो देखा कि दुकान के अंदर आग जल रही थी. जब तक आसपास के लोग भी पहुंचे थे. जिनकी मदद से आग पर काबु पाया गया. दुकानदार रवि कुकरेचा की मानें तो उसकी दुकान की शटर के नीचे ज्वलनशील पदार्थ पेट्रोल डालकर आग लगाई गई. जो घटना सीसीटीव्ही में भी कैद हुई है. दुकानदार ने इसके पीछे विरेन्द्र हिरेन्द्रवार और टोपलु पर शक जाहिर किया है. उसका कहना है कि घटना के पहले दोनो दुकान आए थे और शराब पीने हजार रूपए की मांग की थी. जब मैने पैसा देने से मना किया तो उन्होंने धमकी दी थी कि वह दुकान में आग लगा देंगे. इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने मामला जांच में लिया है.


Web Title : SHOPKEEPER CAUGHT FIRE BY POURING INFLAMMABLE SUBSTANCE ON SHUTTER, BUSINESSMAN SUFFERED LOSS OF LAKHS OF RUPEES, DEMAND ACTION FROM POLICE