स्कूल में घुसकर बालिका के साथ छेड़छाड़, एक दिन बाद आज प्रधानपाठक ने पुलिस मंे दर्ज कराई शिकायत

बालाघाट. रामपायली क्षेत्र अंतर्गत मरारीटोला के प्राथमिक शाला मंे बीते 4 जुलाई की दोपहर 22 वर्षीय अजय पिता अनतराम किरनापुरे ने शाला मंे प्रवेश कर कक्षा मंे पढ़ रही 7 वर्षीय बालिका को सर बुला रहे कहकर बाहर बुलाया, जिसके बाद वह स्कूल के शौचालय की ओर उसे जबरदस्ती खिंचकर ले जाने लगा. इस दौरान युवक ने बालिका का मुंह दबाकर रखा था. बालिका ने किसी तरह मुंह से आरोपी का हाथ हटाकर शोर मचाया. जिसका शोर सुनकर कक्षाओं में पढ़ा रहे प्रधानपाठक और शिक्षक बाहर निकले. जिन्हें देखते ही आरोपी युवक भाग खड़ा हुआ.  

बताया जाता है कि 4 जुलाई को स्कूल परिसर में अध्ययन करने पहुंची मासुम छात्रा के साथ छेड़छाड़ और उसके साथ गलत काम करने आरोपी द्वारा ले जाने की घटना की जानकारी के बाद भी प्रधानपाठक कोमन पटले ने उस दिन इसकी कोई जानकारी पुलिस मंे नहीं दी. बल्कि पीड़िता के घर पहंुचकर इस मामले को समझौता के तहत सुलझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनांे के विरोध और मामले की गंभीरता को देखते हुए आज 5 जुलाई को प्रधानपाठक स्वयं रामपायली थाना पहुंचे और मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने स्कूल परिसर में हुई इस घटना की प्रधानपाठक द्वारा की गई शिकायत के बाद आरोपी युवक अजय किरनापुरे के खिलाफ बालिका से छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रधानपाठक कोमन पटले ने बताया कि कक्षा में बालिका पढ़ रही थी. युवक ने स्कूल में प्रवेश कर बालिका को कक्षा से बाहर सर बुला रहे है कहकर बाहर बुलाया. जब बालिका बाहर निकली तो युवक उसे जबरदस्ती वाशरूम की ओर ले जाने लगा. जिसके बाद बालिका के शोर मचाने पर मैं और साथी शिक्षक दौड़े, जिन्हें देखकर युवक फरार हो गया. जिसकी शिकायत आज थाने मंे उनके द्वारा दर्ज कराई गई है. जबकि मासुम के पिता की मानें तो उन्हें रात मंे यह जानकारी मिली. जिसके बाद उन्होंने प्रधानपाठक से घटना की पूरी जानकारी ली. उन्होंने बताया कि युवक द्वारा जबरदस्ती उसे खिंचकर ले जाते समय मुंह दबाने से बेटी का एक दांत भी टूट गया है. बहरहाल घटना के एक दिन बाद प्राचार्य द्वारा देरी से शिकायत कराये जाने पर भी कई सवाल खड़े हो रहे है.  


इनका कहना है

शासकीय प्राथमिक शाला में अनाधिकृत रूप से युवक अजय ने प्रवेश कर बालिका को जबरदस्ती खिंचकर वाशरूम गलत काम की मंशा से ले जा रहा था. इस दौरान बालिका के शोर मचाने के बाद स्कूल प्रबंधन ने जब बाहर निकला तो आरोपी भाग गया. जिसकी शिकायत आज प्रधानपाठक द्वारा थाने में की गई है. जिसमें पॉस्को और 354 के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमंे जांच जारी है.

कर्णिक श्रीवास्तव, डीएसपी, रामपायली थाना


Web Title : A DAY AFTER THE GIRL WAS MOLESTED BY A SCHOOLGIRL, THE HEADMASTER FILED A POLICE COMPLAINT TODAY.