भाजपा को आशंका, मतगणना के बाद माहौल खराब कर सकती है कांग्रेस, सोशल मीडिया पर पोस्ट से भाजपा सुरक्षा को लेकर चितिंत, प्रत्याशियों को सुरक्षा की मांग, मुंजारे दंपत्ति पर निराधार बयानबाजी का आरोप

बालाघाट. कल 03 दिसंबर को मतगणना होनी है, बालाघाट जिले की 06 विधानसभा चुनाव की मतगणना, पॉलीटेक्निक कॉलेज में की जाएगी. मतगणना शांतिपूर्ण हो सके, इसको लेकर प्रशासनिक और पुलिस सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए है, लेकिन भाजपा को आशंका है कि मतगणना के दौरान और मतगणना के बाद कांग्रेस, माहौल को खराब कर सकती है. भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस के समर्थक जिस तरह से सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे है, उससे भाजपा को प्रत्याशियों और समर्थकों की सुरक्षा की चिंता सता रही है, जिसे देखते हुए प्रशासन और पुलिस, भाजपा के सभी प्रत्याशियों को सुरक्षा प्रदान करें और जिले में सुरक्षा का माहौल निर्मित करे. यही नहीं बल्कि भाजपा ने मुंजारे दंपत्ति, परसवाड़ा से गोंगपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे और कांग्रेस से प्रत्याशी अनुभा मुंजारे के मतगणना से पूर्व मीडिया के माध्यम से दिए जा रहे बयानों को भी निराधार और आधारहीन बताते हुए बयानबाजी पर रोक लगाए जाने की मांग की है.

02 दिसंबर को भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान वरिष्ठ नेता रमेश रंगलानी, उपाध्यक्ष संजय खंडेलवाल, महामंत्री सुरेन्द्र गुड्डा मरकाम, मौसम हरिनखेड़े, सुरजीतसिंह ठाकुर, दिलीप चौरसिया, अरूण राहंगडाले, संतोष ठाकरे, सुमित यादव, राज हनिखेड़े, झामसिंह नागेश्वर सहित अन्य उपस्थित थे.  

भाजपा अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा कि मतगणना को लेकर कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है, सोशल मीडिया पर धमकी दी जा रही है, भ्रामक प्रचार कर शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. भ्रामक प्रचार करने वालो पर रोक लगाए और मतगणना स्थल पर प्रत्याशियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाए. उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 के परिणाम के बाद मुंजारे दंपत्ति द्वारा हार को स्वीकार ना करके विजयी जुलुस पर पथराव किया था. जिसमंे वह जुर्मान से दंडित हो चुके है, हमें इस बार भी इसी तरह की आशंका लग रही है कि मतगणना या मतगणना के बाद, ऐसा हो सकता है. उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वह भ्रामक प्रचार पर ध्यान ना दे.

उन्होंने कहा कि भाजपा विकास और गरीब कल्याण को लेकर जनता के बीच गई थी. जिस आधार पर जनता ने हमें वोट दिया है और हम 06 विधानसभा जीत रहे है. हमें आशंका है कि कांग्रेस, जिले की 06 विधानसभा सीटो पर मतगणना के बाद शांतिपूर्ण माहौल को खराब कर सकती है. जिससे दुर्व्यवहार की आशंका है और यदि ऐसा होता है, तो जवाबदारी तय की जाए. उन्हांेने कहा कि एग्जिट पोल के बाद से कांग्रेस घबराई हुई है. उसके पास भ्रामक प्रचार के अलावा कुछ नहीं है.  


Web Title : BJP FEARS CONGRESS MAY SPOIL ATMOSPHERE AFTER COUNTING OF VOTES, POSTS ON SOCIAL MEDIA WORRIED ABOUT BJP SECURITY, DEMAND SECURITY FOR CANDIDATES, ALLEGATIONS OF BASELESS STATEMENTS ON MUNJARE COUPLE