लोकसभा को लेकर भाजपा की तैयारी, बूथ संकल्प अभियान चलाएगी भाजपा, 13 से होगी शुरूआत, भाजपा अध्यक्ष ने दी प्रेस को जानकारी

बालाघाट. देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने भाजपा ने महातैयारी प्रारंभ कर दी है. जिसके तहत भाजपा अब बूथ तक जाएगी. पार्टी के बूथ विजय संकल्प अभियान को लेकर पार्टी अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने प्रेस के साथियो से अभियान को लेकर चर्चा की.  इस दौरान जनपद अध्यक्ष फूलचंद सहारे, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, मीडिया प्रभारी अभय कोचर, गोपाल आडवानी और भाजयुमो अध्यक्ष भूपेन्द्र सोहागपुरे मौजूद थे.

भाजपा अध्यक्ष कावरे ने बताया कि 13 से 23 मार्च तक भाजपा बूथ विजय संकल्प अभियान चलाएगी. 10 दिन के इस कार्यक्रम में प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता बूथ में दो घंटे देंगे. जिले के 1674 और पूरे संसदीय क्षेत्र के 2306 बूथो में यह अभियान एक साथ चलेगा. अध्यक्ष कावरे ने बताया कि भाजपा के प्रेरणास्त्रोत श्यामाप्रसाद मुखर्जी के कश्मीर में धारा 370 को लेकर दो विधान, दो निशान और दो प्रधान नहीं चलने का संकल्प लेकर अपने प्राणों की आहूती दे दी थी. उसी धारा 370 को देश की मोदीजी की सरकार ने हटाने का काम किया है. धारा 370 की तरह ही भाजपा 370 सीटों और एनडीए सहित 400 प्लस सीटो पर जीत को लेकर कार्य कर रही है. जिसके लिए हम बूथ विजय संकल्प अभियान को लेकर काम करेंगे. जिसमें बूथ के पन्ना तक कार्यकर्ता विजय संकल्प अभियान को पूरा करेगा.  

उन्होंने बताया कि विधानसभा में हम 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने के लक्ष्य पर आगे बढ़े थे. जिसमें हम 8 प्रतिशत लक्ष्य को पा चुके है, अब 51 प्रतिशत वोट के लक्ष्य को पूरा करने जा रहे है.   उन्होंने बताया कि इसके अलावा भाजपा जनसंघ के समय से मतदाताओं से चुनाव पर्ची को लेकर संपर्क करते चले आ रहा है. इस बार भी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता, मतदान दिवस तक संपर्क कार्यक्रम के तहत जागरण अभियान चलाएगा.


Web Title : BJP TO LAUNCH BOOTH RESOLUTION CAMPAIGN FOR LOK SABHA POLLS, BJP PRESIDENT INFORMS PRESS