मोदी सरकार के खिलाफ अखिल भारतीय विरोध दिवस पर बीएसएनएल कर्मियों ने किया प्रदर्शन

बालाघाट. आज 23 सितंबर को बीएसएनएल एम्लाईज यूनियन के आव्हान पर 10 सेंट्रल ट्रेड यूनियन के साथ बीएसएनएल कर्मियों ने मोदी सरकार द्वारा पब्लिक सेक्टर, वर्कर्स के अधिकार ओर जनता के प्रजातांत्रिक अधिकारों पर किये जा रहे हमलो के विरोध में अखिल भारतीय विरोध दिवस आंदोलन के तहत भोजन अवकाश में बीएसएनएल कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.  

बीएसएनएल एम्लाईज यूनियन जिला सचिव नितिन ब्रम्हें ने कहा कि बीएसएनएल एम्लाईज यूनियन लगातार मोदी सरकार से बीएसएनएल को 4 जी सेवा की शीघ्र शुरूआत, बीएसएनएल का रिवाइल सहित अन्य मांगो को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है लेकिन केन्द्र में कुंभकर्णीय नींद में सोई मोदी सरकार को बीएसएनएल कर्मियों की आवाज सुनाई नहीं दे रही है. जिसको लेकर किये जा रहे प्रदर्शन की कड़ी में आज 23 सितंबर को बीएसएनएल एम्लाईज यूनियन के आव्हान पर बीएसएनएल कर्मियों ने भोजन अवकाश में प्रदर्शन कर अपनी मांगो के निराकरण की मांग मोदी सरकार से की है. उन्होंने कहा कि यदि मोदी सरकार मांगो पर ध्यान नहीं देती है तो आगामी समय में बीएसएनएल कर्मियों द्वारा आंदोलन को और तेज किया जायेगा. जिसमें जिला एवं सर्किल यूनियन के पदाधिकारी और सदस्य, कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन करते मौजूद थे.

इस दौरान बीएसएनएल एम्लाईज यूनियन जिला सचिव नितिन ब्रम्हें, श्री माहुले, श्री बनोधे, संजय रामटेके, विनय चौहान, नितिन मेश्राम, शिवलाल सोनबिरसे, बी. उके, यू. एल. टेंभरे, श्री भोयर, श्री देशमुख, श्री ऐड़े, निशांत पटेल सहित अन्य बीएसएनएल कर्मी उपस्थित थे.


Web Title : BSNL PERSONNEL PROTEST AGAINST MODI GOVT ON ALL INDIA PROTEST DAY