कन्या शिक्षा परिसर के अधूरे निर्माण पर कलेक्टर ने जताई नाराजगी

बालाघाट. कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने 27 अप्रैल को परसवाड़ा के लच्छीटोला में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्मित आवासों एवं परसवाड़ा में बन रहे कन्या शिक्षा परिसर का निरीक्षण किया.  

इस दौरान उन्होंने आवास योजना के हितग्राहियों से चर्चा कर उन्हें अब तक आवास के लिए मिली राशि की जानकारी ली. कन्या शिक्षा परिसर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिक समय बीत जाने के बाद भी भवन का निर्माण अधूरा रहने पर नाराजगी जाहिर की और भवन के शेष कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये. जिससे आने वाले शिक्षा सत्र से भवन का उपयोग प्रारंभ किया जा सके. निरीक्षण के दौरान बैहर एसडीएम तन्मय वशिष्ट शर्मा, जनपद पंचायत के सीईओ जयदेव शर्मा, सहायक यंत्री एवं निर्माण एजेंसी के अधिकारी उपस्थित थे.


अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साईकिल चालक की मौत

कटंगी. मंगलवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे कटंगी थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी में हुए एक गंभीर सड़क हादसे में मोटरसाईकिल सवार उजाड़बोपली निवासी 27 वर्षीय शिवप्रसाद पिता तिलक नागेश्वर की दर्दनाक मौत हो गई. जो अपने ससुराल गटापायली से वापस अपने घर की तरफ उजाड़बोपली लौट रहा था. मृतक को डॉयल 100 वाहन से सरकारी अस्पताल कटंगी लाया गया. यहां चिकित्सक डॉ. भूपेन्द्र गजभिए ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

मिली जानकारी अनुसार अर्जुनी में स्वागत द्वार के पास अज्ञात चारपहिया वाहन ने मोटरसाईकिल शिवप्रसाद की मोटरसाईकिल को टक्कर मारी जिस कारण सड़क पर गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन को मौके से लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि यह चारपहिया वाहन पिकअप था. जिसमें डीजे बंधा था. हालांकि पुलिस अभी कोई पुष्टि नहीं की गई. पुलिस ने रात्रि में ही शव को बरामद कर शव को सरकारी अस्पताल में रखवाया दिया था. बुधवार की सुबह शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. वहीं पुलिस घटना कारित करने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है.


Web Title : COLLECTOR EXPRESSES DISPLEASURE OVER INCOMPLETE CONSTRUCTION OF KANYA SHIKSHA COMPLEX