नगर के 6 वार्डो में 1 करोड़ के विकास कार्यो का आयोग अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन

बालाघाट. नगरपालिका परिषद कायाकल्प अभियान के तहत रविवार 9 जुलाई को शहर के वार्ड क्रमांक 3, 10, 24, 26, 28 एवं 32 में विकास कार्यो का भूमिपूजन आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के हस्ते किया गया. इस दौरान नपाध्यक्ष श्रीमती भारती सुरजीतसिंह ठाकुर, भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी, अनिल धुवारे, श्रीमती जिला महामंत्री मौसम हरिनखेड़े, नपा उपाध्यक्ष योगेश बिसेन, नपा सभापति श्रीमती सरिता सोनेकर, सुधीर चिले,मानक बर्वे, कमलेश पांचे, वकील वाधवा, संगीता खगेश कावरे सहित वार्ड पार्षद एवं वार्डवासी उपस्थित थे.

भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र की हर समस्या का त्वरित निराकरण किये जाने के लिये हम संकल्पित है. भाजपा नागरिकों को मुलभूत सुविधाओं के साथ सौगात भी दे रही है. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति मिली है जिसका भूमिपूजन सितंबर माह में राजा भोज मेडिकल कॉलेज के नाम से होगा.   हमारा प्रयास है कि नगर की कोई भी सड़क खराब ना रहे, हम जलनिकासी के बेहतर प्रबंधन करने का प्रयास कर रहे है, नाले-नालियों का निर्माण कर रहे है और धन की कोई कमी सरकार के खजाने में नहीं है.  

नपाध्यक्ष भारती सुरजीत ठाकुर ने कहा कि हम अपने नैतिक कर्तव्य का पालन करते हुए विकास कार्य की श्रृंखला को आगे बढ़ा रहे है. भाजपा सरकार ने शहरी क्षेत्र के साथ ही ग्रामीण अंचल के अंतिम व्यक्ति तक की चिंता की है, कई जनहितैषी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है जिसका प्रत्यक्ष लाभ जनता को मिल रहा है. उन्होंने बताया कि कायाकल्प अभियान तीव्र गति से चल रहा है और हमने इसके प्रथम चरण में शहर की 14 सड़कों का चयन किया था. इसके बाद द्वितीय चरण भी प्रारंभ होगा जिसमें हम अन्य सड़कों को समाहित करेंगे और शहर की सभी सड़कों को इस तरह बनाया जायेगा.  


Web Title : COMMISSION CHAIRMAN LAYS FOUNDATION STONE OF DEVELOPMENT WORKS WORTH RS 1 CRORE IN 6 WARDS OF CITY