रोटरी क्लब के सांस्कृतिक मंच में प्रतिभाओं का दबदबा, एक ही परिसर में उत्पादों की श्रृंखला और मनोरंजन का आनंद ले रहे मेला प्रेमी

बालाघाट. रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाइगर्स का आनंदम उत्सव मेला का शुभारंभ 26 दिसंबर से प्रारंभ है और आगामी 04 जनवरी तक चलेगा. आनंदम उत्सव के एक ही परिसर में उत्पादों की श्रृंखला और मनोरंजन का मेला प्रेमी जमकर आनंद उठा रहे है.  26 दिसंबर से 04 जनवरी तक बालाघाट मुख्यालय के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाइगर्स के आनंदम उत्सव में रोज सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें स्कूली और ओपन कैटैगिरी में भी प्रतिभाओं को अपनी कला दिखाने का अवसर मिल रहा है.  रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाइगर्स के आनंदम उत्सव में बीते दिवस की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नाम रही. यहां स्कूल और ओपन कैटेगिरी में कलाकारों द्वारा दी गई धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

रोटरी क्लब ऑफ टाइगर्स के अध्यक्ष रोटे. देवेन्द्रसिंह चंदेल, सचिव रोटे. विशाल मंगलानी ने बताया कि मेला अंतिम दौर में है, आगामी 04 जनवरी को इसका समापन हो जाएगा. 10 दिवसीय मेले के शुभारंभ से लेकर लगातार जनता का मेले को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, रोजाना ही हजारों की संख्या में मेला प्रेमी, जिले के आनंदम उत्सव मंे शामिल होकर मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रमो के साथ ही बेहतर क्वालिटी के फुड स्टॉल, विभिन्न उत्पादो के स्टॉल और मनोरंजन के झूलें लोगों का आनंद ले रहे हैं. मेला में नागपुर, राजस्थान सहित अन्य स्थानों और बालाघाट के व्यापारिक स्टॉल भी है. इसके अलावा फुड में राजस्थानी, कोल्हापुरी, महाराष्ट्रीयन और बालाघाट का फुड शामिल है. वहीं कश्मीर शॉल और दिल्ली की जैकेट भी इस ठंड में लोगों के खासी भा रही है. उन्होंने बताया कि मेले में जहां नए साल के स्वागत किया गया, वहीं पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन का जन्मदिन भी मनाकर उन्हें शुभकामनाये दी गई.

अंतिम दो दिन में जिले की जनता से अधिकाधिक संख्या में मेला कार्यक्रम में शामिल होने की अपील सांस्कृतिक मेला चेयरमेन तपेश असाटी एवं रोटरी मेल को-चेयरमेन आदित्य पंडित, असिस्टेंट गवर्नर जसमीत पसरिचा, पूर्व अध्यक्ष विजय अग्रवाल, पूर्व सचिव लोकमान कौशल, मेला चेयरमेन भरत छुट्टानी, सांस्कृतिक मेला को-चेयरमेन इकबाल मंसुरी एवं आशीष मिश्रा, मोहित सचदेवा, विक्की जीवानी, आकाश ठाकुर, सोनु बर्वे, मुकेश ठाकुर, प्रजेश बिसेन सहित अन्य रोटे. साथियों ने की है.


Web Title : CULTURAL FORUM OF ROTARY CLUB DOMINATED BY TALENTS, FAIR LOVERS ENJOYING RANGE OF PRODUCTS AND ENTERTAINMENT IN THE SAME PREMISES