अभिलाषा कोचिंग में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा 10 अक्टूबर को, 1961 छात्र-छात्रायें होंगी प्रवेश परीक्षा में शामिल

बालाघाट. आगामी 10 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे एक बजे तक बालाघाट जिले के प्रत्येक विकासखंड मुख्यालय पर अभिलाषा कोचिंग कक्षा में प्रवेश के लिए इच्छुक विद्यार्थियो की प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई है. यह प्रवेश परीक्षा विकासखंड मुख्यालय में स्थित उत्कृष्ट विद्यालय में होगी. कलेक्टर दीपक आर्य ने जिले के सभी विकासखंडों के उत्कृष्ट विद्यालयों के प्राचार्यों को इस परीक्षा की सभी तैयारी करने के निर्देश दिये हैं.

जेईई एवं नीट के लिए अभिलाषा कोचिंग में प्रवेश के लिए 10 अक्टूबर को जिले के सभी विकासखंड मुख्यालयों के उत्कृष्ट विद्यालय में कुल 1961 छात्र-छात्रायें प्रवेश परीक्षा में शामिल होंगें. इस प्रवेश परीक्षा में विकासखंड बालाघाट से 435, वारासिवनी से 201, कटंगी से 173, खैरलांजी से 119, लालबर्रा से 82, किरनापुर से 111, लांजी से 234, बैहर से 117, बिरसा से 292 एवं परसवाड़ा से 197 छात्र-छात्रायें शामिल होंगी.

प्रवेश परीक्षा के प्रश्‍न पत्र एवं ओ. एम. आर. शीट 09 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से कार्यालय सहायक आयुक्‍त, आदिम जाति कल्‍याण‍ विभाग कलेक्टोरेट परिसर कक्ष क्रमांक 207 से प्राप्त किये जा सकेंगे. संबंधित प्राचार्य विशेष वाहक भेजकर प्रश्‍न पत्र एवं ओ. एम. आर. शीट कार्यालय से प्राप्त करेगे. परीक्षा संपन्न होने के पश्चात ओ. एम. आर. शीट मय उपस्थिति पत्रक सहित कार्यालय सहायक आयुक्‍त, आदिम जाति कल्‍याण‍ विभाग बालाघाट को 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे तक अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना होगा.

प्रत्येक संस्था प्राचार्य का यह उत्तरदायित्व होगा कि उन्होंने जिन विद्यार्थियो की सूची भेजी है, उन विद्यार्थियो को 10 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे अपने विकासखंड मुख्यालय के परीक्षा केन्द्र जो उत्कृष्ट विद्यालय रहेगा, में उपस्थित होने के लिए सूचित करेगे.

विद्यार्थी परीक्षा में उपस्थिति के लिए अपना कोई भी फोटोयुक्त परिचय पत्र जैसे स्कूल द्वारा जारी फोटो आई कार्ड अथवा आधार कार्ड अथवा कोई भी वैद्य फोटो परिचय पत्र जिससे अभ्यार्थी की पहचान सुनिचित हो सके, आदि दिखाकर परीक्षा में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे. परीक्षार्थियो को ओ. एम. आर. शीट भरने के लिए अपने पास काले अथवा नीले रंग की बॉल पाईन्ट पेन साथ में लानी होगी. परीक्षा के आयोजन में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पुरा पालन किया जाये और साबुन एवं पानी की व्यवस्था भी हैंडवाश के लिए रखी जाये.


Web Title : ENTRANCE EXAM FOR ADMISSION TO LUST COACHING ON OCTOBER 10, 1961 STUDENTS WILL APPEAR FOR ENTRANCE EXAM