पूर्व सांसद मुंजारे ने की कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी से मुलाकात, लोकसभा टिकिट को लेकर की दावेदारी, जीतु पटवारी से चर्चा रही सकारात्मक-कंकर मुंजारे

बालाघाट. लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलो ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. बालाघाट में भाजपा और कांग्रेस मंे प्रत्याशियों को लेकर ऊहापोह की स्थिति है. ऐसे में जिले से जुड़ी एक बड़ी खबर यह है कि पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने भोपाल में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी से मुलाकात की. इस दौरान पूर्व सांसद कंकर मुंजारे समर्थक भी मौजूद थे.  

भोपाल में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी और पूर्व सांसद कंकर मुंजारे की बैठक की फोटो और वीडियो सामने आने के बाद दोनो ही नेताओं के चेहरे खिले दिखाई दे रहे है. वही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी, जिस तरह से पूर्व सांसद कंकर मुंजारे के हाथ से हाथ मिलाकर बाहर निकलकर फोटो खिंचवा रहे है, उससे कांग्रेस में प्रत्याशी को लेकर अब सस्पैंस पैदा हो गया है. हालांकि पूर्व पूर्व विधायक हीना कावरे का लोकसभा प्रत्याशी के लिए तक एकमात्र नाम बताया जा रहा था, लेकिन कंकर मुंजारे के कांग्रेस से टिकिट को लेकर दिलचस्पी दिखाए जाने और 13 मार्च को भोपाल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतु पटवारी से मुलाकात के बाद, अब कांग्रेस में प्रत्याशी को लेकर सस्पैंस पैदा हो गया है.  

भोपाल में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी से मुलाकात के बाद दूरभाष पर चर्चा करते हुए पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने बताया कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी जी से मुलाकात काफी अच्छी रही. टिकिट को लेकर चर्चा सकारात्मक रही है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि हमने ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मिलने का समय मांगा था. जिसके बाद उन्होंने 13 मार्च को मिलने भोपाल बुलाया था. हमने आज अपने साथियों के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात कर टिकिट को लेकर चर्चा की है. अब फैसला पार्टी को करना है.


Web Title : FORMER MP MUNJARE MEETS CONGRESS STATE PRESIDENT JITU PATWARI, CLAIMS LOK SABHA TICKET, TALKS WITH JITU PATWARI POSITIVE