जनता से मिलने जाए तो मोदी जी का राम-राम कहे-विजयवर्गीय, पुराने साथी गलती मानते है और प्रायश्चित करना चाहते है तो उन्हें जोड़े-प्रहलाद, 9 को आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

बालाघाट. लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए पार्टी का बड़ा नेता पूरी ताकत के साथ लग गया है. लगातार पार्टी के बड़े नेताओं का दौरा, प्रत्याशी की जीत के लिए प्रयत्नशील दिखाई दे रहा है. इसी कड़ी में वारासिवनी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने चुनाव के लिए महज 10 दिनों की समयावधि बताते हुए कार्यकर्ताओं से समयदान का आह्रवान किया. यही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि वह लोगों से मिले तो उन्हें प्रधानमंत्री की राम-राम कहे.  उन्होंने कहा कि 06 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पोलिंग बूथ में मनाया जाएगा और कांग्रेस के छोटे से छोटे कार्यकर्ता को पार्टी में शामिल होने का आग्रह किया जाएगा. क्योंकि कांग्रेस में अब कुछ नहीं है, कांग्रेस के पास ना तो नेता है और ना नीति तथा नियत.

उन्होंने कहा कि आगामी 09 अप्रैल को प्रधामनंत्री मोदी जी की बालाघाट में सभा है. जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे, इसका आग्रह किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह बालाघाट के विकास से संतुष्ट है. यहां के विधायकों और सांसद ने काम किया है. एक बार फिर देश में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है, जिससे बालाघाट के विकास की गति और तेज होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल विकास-विकास और विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जा रही है. उन्होंने कहा कि बालाघाट मंे महिला प्रत्याशी देकर भाजपा ने महिला सशक्तिकरण का उदाहरण पेश किया है. जिले का एक सामान्य कार्यकर्ता लोकसभा में जाएगा. भाजपा में ही संभव है कि यहां मजदूर का बेटा भी आगे बढ़ सकता है.

कार्यकर्ता सम्मेलन को मंत्री प्रहलादसिंह पटेल ने भी संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पुरानी पीढ़ियो ने देश मे मंदिरो को टूटते हुए देखा लेकिन हम सभी ने अयोध्या में श्रीरामलला के मंदिर को बनते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर हम सभी पुराने सभी साथियो को अगर वह लोग अपनी गलती मानते है और प्रायश्चित के भाव रखते है तो उन्हें भाजपा से जोडना है. जब कांग्रेस के नेता भाजपा मे शामिल हो रहे है तो पुराने साथियो को जोड़ना होंगा.  

पूर्व मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी की सरका ने योजनाओं के माध्मय से लोगों को व्यक्तिगत रूप से लाभांवित किया है. देश मे विकास नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों की उपज के दामो को लेकर भ्रम फैला रही है, प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने कहा कि धान के समर्थन मूल्य का बोनस पूरे प्रदेश के किसानो को प्रदान किया जायेगा.  सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे, लोकसभा चुनाव संयोजक श्रीमती लता एलकर, प्रत्याशी श्रीमती भारती पारधी, मीडिया प्रभारी अभय कोचर, पूर्व नपा अध्यक्ष श्रीमती स्मिता जायसवाल, नपा अध्यक्ष सरिता मनोज दांदरे, पूर्व जिलाध्यक्ष निर्मला पटले सहित अन्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे.


Web Title : IF YOU GO TO MEET THE PUBLIC, THEN MODI JIS RAM RAM SHOULD BE SAID VIJAYVARGIYA, OLD FRIENDS BELIEVE THE MISTAKE AND WANT TO ATONE, THEN ADD THEM – PRAHLAD – PRIME MINISTER MODI WILL COME ON 9