इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ के जिलाध्यक्ष बने उम्मेद लिल्हारे,जिले में कुश्ती खेल और खिलाड़ियांे को प्रोत्साहित करने का किया जायेगा काम-उम्मेद

बालाघाट. जिले में ऑल इंडिया से लेकर प्रांतीय और जिला कुश्ती प्रतियोगिता को विगत 21 वर्षो से लगातार आयोजित कर प्राचीन खेल कुश्ती खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का काम अनवरत रूप से कर रहे कांग्रेस के युवा नेता उम्मेद लिल्हारे के कुश्ती के प्रति लगाव और समर्पण देखकर इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ ने जिलाध्यक्ष मनोनित किया है.  

गौरतलब हो कि इंडियन स्टाईल कुश्ती महासंघ से संबद्ध इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ के प्रदेश अध्यक्ष तरूण भनोट और प्रांतीय संरक्षक परासिया विधायक सोहनसिंह बाल्मिक की अनुशंसा पर महासचिव अर्जुन यादव द्वारा उम्मेद लिल्हारे को अध्यक्ष मनोनित किया गया है. जिन्होंने जिले में कुश्ती के प्रति लगाव और समर्पण को देखते हुए युवा नेता उम्मेद लिल्हारे को इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ का जिलाध्यक्ष मनोनित कर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर उम्मेद लिल्हारे ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि एक बड़ी जिम्मेदारी उन्हें मिली है, जिले में कुश्ती खेल के प्रति खिलाड़ियों में जज्बा और जुनुन है, केवल उसे निखारने की जरूरत है, अब तक वह जिले के नवोदित कुश्ती खिलाड़ियों को कुश्ती की बारिकियो को सीखाने के लिए हमारे द्वारा ऑल इंडिया, प्रांतीय और जिला केशरी जैसी कुश्ती प्रतियोगितायें आयोजित की गई है. जिसमें जिले के नवोदित खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर मिला है लेकिन इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ के माध्यम से अब जिले में कुश्ती खेल और खिलाड़ियों को आगे ले जाने का अवसर मिला है, जिसका पूरा लाभ वह जिले के कुश्ती खिलाड़ियों को दिलायेंगे.  

गौरतलब हो कि युवा नेता उम्मेद लिल्हारे न केवल जिले में कुश्ती को बल्कि कबड्डी खेल को भी बढ़ावा देते रहे है, माटी से जुड़े होने के कारण इनका इन खेलो के प्रति ज्यादा ही रूझान रहा है. अब जब उन्हें इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ से जुड़ने का अवसर मिला है तो निश्चित ही जिले के कुश्ती खिलाड़ियों के लिए यह गौरव की बात है कि अब वह संघ के माध्यम से खेल की नई उंचाईयों को छुयेंगे.

युवा नेता उम्मेद लिल्हारे को इंडियन स्टाईल कुश्ती संघ का जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर लाखनसिंह राणा, गुड्डु नगपुरे, गगन नगपुरे, दिनेश पटेल, सौरभ लोधी, खिज्जु पटेल, अनिल बिसेन, सुकदेवमुनी कुतराहे, जनपद सदस्य भुरू पटेल, अनिल बनोटे, भोरसिंह मोहारे, प्रकाश बनोटे, अंजीलाल बघेल, पप्पु शुक्ला, कारो लिल्हारे, प्रेम मांद्रे, रामकुमार नगपुरे, गंगा लिल्हारे, संभीर सुलाखे, राजेश गोमासे, सुरेश दमाहे, गौरीशंकर मोहारे, दामोदर जंघेले, शंकर मोहारे, रितुराज मोहारे, मानिक नगपुरे, खिलेश्वर पटेल, अमित पहलवान, कृपाल लिल्हारे दुर्गा पगरवार, मोहित दमाहे, रेखचंद पहलवान, राजेश पहलवान, नंदु पहलवान सहित अन्य शुभचिंतकों ने शुभकामनायें और बधाई प्रेषित की है.


Web Title : INDIAN STALLION WRESTLING ASSOCIATIONS DISTRICT HEAD, UMED LILHARE, WILL BE WORKING TO ENCOURAGE WRESTLING GAMES AND SPORTSPERSONS IN THE DISTRICT.