इंटर स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता: पैरो का जादू दिखा रही स्कूली प्रतिभा

बालाघाट. अमर शहीद जवानों की स्मृति में पुलिस मुख्यालय भोपाल के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ के मार्गदर्शन में जिले की खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए बालाघाट जिला फुटबॉल संघ द्वारा पुलिस फ्लेग डे-इंटर स्कूल फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 26 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक किया जा रहा है. लीग के आधार पर खेले जा रही इस प्रतियोगिता में शामिल 12 शासकीय और अशासकीय स्कूलों को सभी टीम से एक-एक मैच खेलने हैं. जिसमें अंको के आधार पर टीम सेमीफायनल में प्रवेश करेगी.  

जिला फुटबॉल संघ सचिव सुनील यादव ने बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे दिन जूनियर और सबजूनियर वर्ग में तीन मैच खेले गये. जहां आर. एन. टी. स्कूल बनाम सेंटमैरी इंग्लिश स्कूल में दोनो ही टीम एक-एक गोल से बराबर रही. वहीं बालाघाट इंग्लिश स्कूल और अपोलो कान्वेंट स्कूल के बीच खे गये मैच में अपोलो कान्वंेट स्कूल ने बालाघाट इंग्लिश स्कूल को एकरफरा 6-0 से मात दी. वहीं दिन के अंतिम और तीसरे मैच में ग्रीन वैली स्कूल ने भी तुलसीकर पब्लिक स्कूल को एकतरफा 4-0 से पराजित किया.  

इस मैच में बतौर अतिथि राजेन्द्र खैरवार, निर्णायक ज्वाला डहरवाल, प्रिया सिसोदिया, युवराजसिंह, मधु उईके, श्री बर्डे, अंजल सिंह ठाकुर, आर्यन सिसोदिया, अंजलसिंह ठाकुर, आर्यन सिसोदिया, मंथन बर्डे, युवराज यादव उपस्थित थे.  प्रतियोगिता को आयोजित कराने में खेल प्रशिक्षक नरेश धुवारे, लारंेस इक्का, सलीम सिद्धीकी, गोरेलाल हरिनखेड़े, सुनीता बिसेन, तनु वर्मा, चित्रलेखा पंडेल, सूर्यकांत बिसेन, सन्नी गजभिए और अजय का सराहनीय सहयोग प्राप्त हो रहा है.  


Web Title : INTER SCHOOL FOOTBALL COMPETITION: SCHOOL TALENT SHOWCASING THE MAGIC OF PARO