बिना नाम लिए विधायक ने पूर्व विधायक पर बोला जुबानी हमला,शहर के लोगो को सार्वजनिक स्थान पर बुलाकर चमकाना बंद करे-विवेक पटेल, सीएमओ दिशा को दी वार्निंग

वारासिवनी. प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनी है लेकिन बालाघाट जिले की छः सीटों में से चार सीटों में कांग्रेस का दबदबा रहा. यही कारण है कि आगामी  लोकसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेसियो में जोश दिखाई दे रहा है. यही जोश कायम रखने के लिए नगर के अम्बेडकर भवन में कांग्रेस  कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया. जहां उपस्थित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम किया और कहा की कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी हैं. चुनाव जीतने का श्रेय जनता को जाता है.  सम्मेलन में परसवाड़ा विधायक मधु भगत,पूर्व जिलाध्यक्ष विशेश्वर भगत,खैरलांजी ब्लाक अध्यक्ष गोकुलप्रसाद गौतम, वारासिवनी ब्लाक अध्यक्ष भोजेश्वर पटले, डोंगरमाली ब्लाक अध्यक्ष जीतू राजपूत, नगर कांग्रेस अध्यक्ष अनिल पिपरेवार, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामकुमार नगपुरे, पूर्व सरपंच राजकुमार चौधरी, सरपंच सुनील राणा, आनंद बिसेन, राजा अली, गुड्डू सोनी, देवी लिल्हारे सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक विवेक पटेल ने कहा कि अभी भी कुछ लोगो को हार नही पच रही है. नगर पालिका सीएमओ के माध्यम से शहर वासियों को चमकाया जा रहा है. मुझे लगातार शहर के लोगो द्वारा शिकायत की जा रही थी. मैं खुद नगरपालिका गया और सीएमओ दिशा डहेरिया को वार्निंग दे दिया हूॅ कि अगर शहर की जनता को परेशान किया तो मैं परेशान रहूंगा, अगर मैं परेशान रहा तो आप और शहरवासियों को परेशान करने वाले अधिकारी परेशान होंगे.  उन्होने कहा कि रविवार की दोपहर शहर की कुछ महिलाओ द्वारा नगर के गांधी बाल उद्यान में हल्दी कुमकुम का कार्यक्रम करवाया जाने वाला था, लेकिन नपा में बैठे कुछ छोटी मानसिकता वालों को महिलाओं का यह कार्यक्रम नही भाया और ओछी मानसिकता वाले नेताओं के इशारे पर उद्यान में ताला लगा दिया गया. जिससे नाराज महिलाओं ने उद्यान में लगे ताले को खुद खोलकर उद्यान में हल्दी कुमकुम का कार्यक्रम आयोजित किया. ऐसी हरकतें करने वाले चेताते हुए कहा कि अब भी समय हैं सुधर जाए वर्ना ये क्षेत्र की जनता हैं अच्छे अच्छे को सुधारकर रख देती हैं.  

विधायक विवेक पटेल ने कहा कि मेरे क्षेत्र की जनता मेरे लिए एक समान है और विकास की गाथा क्षेत्र में बिना भेदभाव के लिखी जायेगी. कांग्रेस की जीत में सभी का योगदान रहा है. इसी कारण किसी के साथ कोई भेदभाव नही होगा. क्षेत्र के सभी ग्रामो में विकास का एक नया आयाम लिखा जायेगा. पहले किसने क्या किया मुझे नही मालूम मगर मुझे मेरे क्षेत्र का बहुत विकास करवाना है. इसके लिए कोई कितना भी विरोध करे, मैं उन्हें काम करके जवाब दूंगा. मगर अभी भी कुछ लोगो को हार सहन नही हो रही है. और समाज विशेष के कुछ जिम्मेदारों को समाज के वोट नही दिलाए जाने को उन्हें अप्रत्यक्ष रूप से डराने धमकाने का प्रयास किया जा रहा हैं जो बेहूदा और बचकानी हरकत हैं. मैं ऐसी हरकतों की कड़ी निंदा करता हूॅ उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है. उसे खुले दिल से स्वीकार करना चाहिए लेकिन कुछ लोग अपनी हार को पचा नही पा रहे हैं.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक हिना कावरे ने कहा कि वारासिवनी क्षेत्र की सबसे बड़ी जीत है. हम जब भी कमलनाथ जी के पास जाते थे, तो वे एक ही बात कहते थे वारासिवनी कैसे जीतेंगे. हम कहते थे वहाँ जनता ही सब कुछ है. जनता ही चुनाव लड़ेगी. वहां कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित है. वारासिवनी के लोगो ने एक धनबल के व्यक्ति को हराया है. कांग्रेस का हर कार्यकर्ता ईमानदारी के साथ खड़ा था. इसलिए कांग्रेस पार्टी की जीत हुई हैं. उन्होंने कहा कि आगामी समय लोकसभा चुनाव है. पार्टी का प्रत्याशी कोई भी हो कांग्रेस को जिताना है, यह हमारा कर्तव्य और जिम्मेदारी है.

विधायक एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय उइके ने कहा कि चुनाव के पहले जब हम आये थे तो हमें लगता था की विक्की पटेल लगभग बीस हजार वोट से चुनाव जीतेगे, मगर जब रिजल्ट खुला रहा था तो हमारी धडकने बढ़ रही थीं मगर विक्की पटेल ने मुझसे शुरू से ही कहा कि  हमें पूरा विश्वास है कि हम चुनाव जीतेगे. प्रदेश में हमारी सरकार नही है. मगर बालाघाट जिले में हमारी छः सीटों में से चार सीटे जीते है, हमारी  सरकार बालाघाट में हैं. किसानो की हक की लड़ाई हम सदन तक पहुंचाते है. हमने सरकार से कहा है कि आपने जो जनता से वादे किये थे वो जल्द पूरा करे.


Web Title : MLA ATTACKED FORMER MLA WITHOUT NAMING HIM, STOP SHINING BY CALLING PEOPLE OF THE CITY IN PUBLIC PLACE VIVEK PATEL, WARNS CMO DISHA