गिरे हुए कवेलू ले जाने की बात पर पड़ोसियों ने ईंट और डंडे से धन्नालाल से मारपीट कर पहुंचाई चोट

बालाघाट. एक ओर देश के प्रधानमंत्री कोविड-19 से बचाव के लिए वृद्धों का ध्यान रखने की बात कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर वृद्धों का ध्यान रखने की बजाये उनके साथ मारपीट की जा रही है ऐसा ही एक  ताजा मामला किरनापुर थाना अंतर्गत ग्राम जामड़ी का है जहां ग्राम के निवासी 60 वर्षीय धन्नालाल नागवंशी के साथ मामूली घटना को लेकर ग्राम के ही बोरकर परिवार के महिला और युवकों ने उनके साथ ईंट और डंडे से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया जिसके बाद प्रार्थी धन्नालाल नागवंशी ने किरनापुर थाना में मारपीट करने वालों के खिलाफ शिकायत की जिस पर पुलिस ने धारा 294,323,506,34 के तहत मामला दर्ज कर मामला जांच में लिया है.

प्राप्त जानकारी अनुसार किरनापुर थाना अंतर्गत ग्राम जामड़ी निवासी प्रार्थी धन्नालाल पिता गुज्जया नागवंशी ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करते हैं. सोमवार 11 मई की शाम 5 बजे की बात है. उनके पड़ोसी आशुतोष बोरकर के मकान की टूटी हुई कवेलू हमारे घर की तरफ गिरी हुई थी. जिस पर मैंने कहा कि अपनी कवेलू को उठा लो, इसी बात पर आशुतोष बोरकर, अमित बोरकर और भोला बोरकर गाली-गलौच करने लगे वहीं आशुतोष ने ईंट से सिर पर वार कर दिया वहीं अमित और भोला ने लकड़ी से मारपीट की और कहा कि दोबारा हमारे बीच में बोलेगा तो जान से खत्म कर देंगे. इसी दौरान झगड़े का बीच बचाव मानू नागवंशी, अजनी नागवंशी और सतीष नागवंशी ने किया जिसके बाद झगड़ा थोड़ा शांत हो पाया लेकिनइस मारपीट की घटना में सिर पर खून से लथपथ धन्नूलाल नागवंशी को सिर में गंभीर चोटों के साथ ही आंख, हाथ तथा कमर पर चोटें आई है जिसके चलते घटना की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला चिकित्सालय बालाघाट रिफर कर दिया गया. मामले में किरनापुर पुलिस ने प्रार्थिया धन्नालाल नागवंशी की शिकायत धारा 294,323,506,34 के तहत मामला दर्ज कर मामला जांच में लिया है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए घायल प्रार्थी धन्नालाल नागवंशी का कहना है कि महज कवेलू के जरा से मामले पर नाराज बोरकर परिवार की महिलाओं ने इसको लेकर उनसे विवाद करते हुए उन पर लाठी से हमला कर दिया. जिसकी शिकायत करने वह किरनापुर थाना जा रहे थे कि इस दौरान ही बोरकर परिवार के तीन युवक आशुतोष बोरकर, अमित बोरकर और भोला बोरकर ने एक राय होकर उनके साथ हाथ मुक्कों से मारपीट की और ईट से उसके सिर पर हमला कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. मामले की जांच किरनापुर थाना के एएसआई रमेश इंगले कर रहे है.

Web Title : NEIGHBOURS WERE BEATEN WITH BRICK AND POLES BY A BRICK AND A POLE WHEN IT WAS TAKEN TO THE FALLEN KAVELU.