सीएम केजरीवाल नहीं पहुंचे कटंगी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया रोड-शो, आप प्रत्याशियों के लिए मांगा समर्थन, झाडु से कीचड़ के कमल को साफ करना है-भगवंत मान

बालाघाट. कटंगी में 14 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का रोड-शो आयोजित था. जिसको लेकर आप ने कार्यक्रम भी जारी किया था, लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल कटंगी नहीं पहुंचे सके. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी निर्धारित कार्यक्रम से देरी से पहुंचे. नागपुर से व्हाया सड़क वाहनो के काफिले के साथ पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कटंगी में रोड-शो कर आप के बालाघाट प्रत्याशी शिव जायसवाल और कटंगी प्रत्याशी प्रशांत मेश्राम के लिए जनता से समर्थन मांगा.  

कटंगी में रथ रूपी वाहन में भगवंत मान के साथ ही बालाघाट विधानसभा और कटंगी विधानसभा के प्रत्याशी सहित अन्य आप नेता सवार थे. इस दौरान लगभग हजारांे की संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद थी.  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रोड-शो की शुरूआत श्री कृष्ण मंदिर, सिवनी रोड से की और कटंगी के प्रमुख मार्गो से होकर बस स्टैंड पहुंचे जहां रोड-शो का समापन किया गया. इस दौरान उन्होंने आम जनता से बालाघाट और कटंगी के प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा.

यहां रोड-शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनता के लिए पांच साल में एक ही पर्व आता है, जिस पर्व पर हमें केवल 9 घंटे का समय मिलता है, जब हम अपने प्रतिनिधि को चुनते है, इस बार हमें अपने परिवार की खुशहाली को देखकर वोट करना है. साढ़े 18 सालों तक मामा यहां रहे और जुमलेबाजी करते रहे है लेकिन इस बार हमें जुमलेबाजी में नहीं पड़ना है. इनका कोई दीन-ईमान नहीं है, यह लोगों को आपस में लड़ाते है. जब से अरविंद केजरीवाल की झाडु ने रंग दिखाया है तब से इनके नेता कम से कम हेलीकाप्टर से उतरकर जनता के पास आने लगे है. प्रदेश में यदि आप की सरकार बनती है तो निश्चित ही हम घर-घर रोजगार देने के साथ ही 24 घंटे बिजली देने और भ्रष्टाचार जैसे बीमारी को खत्म करने का काम करेंगे. भ्रष्टाचार के खिलाफ पंजाब मे ंचले गये कार्यक्रम का परिणाम है कि 

450 से ज्यादा अधिकारी जेल में है, रोजगार पर हमने काम किया और महज डेढ़ साल में पंजाब में 37568 लोगो को सरकारी नौकरी दी. सरकारो के पास पैसे की नहीं नियत की कमी होती है, हमने दिल्ली और पंजाब में झाडु से कीचड़ में काम करने वाले कमल को को उगने ही नहीं दिया. झाडु से ऐसी कीचड़ की सफाई की कि कमल उग नहीं सका. मध्यप्रदेश में भी हमें ऐसे ही कीचड़ को साफ करना ताकि कमल उग ना सके.  

घर आती लक्ष्मी को ठुकराना मत, यह तुम्हारा ही माल है

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि चुनाव के शोरगुल प्रचार के खत्म होने के बाद कीचड़ के कमल वाले अपना सारा बारूद निकालेंगे, आपसे हाथ जोड़कर विनती है कि मना मत करना, घर आती लक्ष्मी को ठुकराना मत, क्योंकि यह आपका ही माल है, इनके पास कहां का माल है लेकिन वोट देते समय झाडु को देखकर देना ताकि अपने क्षेत्र को विकास के पथ पर आगे ले जा सको.


Web Title : PUNJAB CHIEF MINISTER BHAGWANT MANN HELD A ROADSHOW IN KATANGI ON MONDAY TO SEEK SUPPORT FOR AAP CANDIDATES.