कटंगी के सपा प्रत्याशी महेश सहारे ने सपा को दिया धोखा!, कांग्रेस की जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी में किया स्वागत

बालाघाट. जिले में चुनावी माहौल में एक नया घटनाक्रम सामने आया है. जिले के सपा जिलाध्यक्ष और कटंगी विधानसभा से सपा प्रत्याशी महेश सहारे ने 04 नवंबर को कटंगी कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन दे दिया. कटंगी अस्पताल मैदान में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीपसिंह सूरजेवाला और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सामने, सपा प्रत्याशी महेश सहारे ने कांग्रेस में शामिल हो गए. चलते चुनाव के बीच इस अजीबोगरीब घटनाक्रम ने जिले की राजनीति में हलचल पैदा कर दी.  

कांग्रेस परिवार में सपा प्रत्याशी महेश सहारे का कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कांग्रेस का गमछा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान चुनावी मैदान छोड़ भागे महेश सहारे ने कहा कि आदिवासी गोवारी समाज के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर वह लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार से आदिवासी गोवारी समाज को संविधान में मिले अनुसूचित जनजाति के अधिकार को दिलवाने की मांग करते रहे लेकिन सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण आज वह कांग्रेस में शामिल हो रहे है और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भरोसा दिलाया है कि प्रदेश में सरकार बनते ही वह गोवारी जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल करेंगे.  

यह भी कांग्रेस में शामिल

कटंगी विधानसभा के सपा प्रत्याशी के अलावा जिला पंचायत सदस्य प्रियंका परते, गोंगपा राष्ट्रीय महिला विंग अध्यक्ष दुर्गावती उईके, शुभम उईके ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली.


Web Title : SAMAJWADI PARTY CANDIDATE FROM KATANGI, MAHESH SAHARE HAS EXTENDED HIS SUPPORT TO THE CONGRESS CANDIDATE AT A PUBLIC MEETING IN KATANGI.