राजनीतिक षडयंत्र के तहत सनातन धर्म का किया जा रहा विरोध, सनातन धर्म के विरोधियों के खिलाफ सनातन महासभा की विरोध रैली आज

बालाघाट. लगातार सनातन धर्म के विरोध में तमिलनाडु के कुछ मंत्री उदयनिधि, मंत्री पोनमुडी, डी. राजा और स्वामीप्रसाद मौर्य सहित अनेक निम्न मनोवृत्ति तथा कुंठाग्रस्त लोगों द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिये जा रहे घृणित और कुत्सित बयान के विरोध में सनातन महासभा ने आंदोलन का ऐलान कर दिया है. सनातन महासभा, ऐसे सनातन विरोधियों के खिलाफ महामहिम राष्ट्रपति से कार्यवाही की मांग को लेकर आज 23 सितंबर को रैली निकालकर अपना आक्रोश जाहिर करने जा रही है. जिसको लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में सनातन महासभा अध्यक्ष महेश खजांची ने कहा कि 23 सितंबर को सनातन धर्म के विरोधियों के खिलाफ किये जा रहे विरोध प्रदर्शन के तहत काली पुतली चौक स्थित हनुमान मंदिर से दोपहर 2. 30 बजे रैली निकाली जायेगी. यह रैली काली पुतली चौक, मेनरोड होते हुए हनुमान चौक पहुंचेगी. जहां महामहिम राष्ट्रपति के नाम प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जायेगा. उन्होंने कहा कि घृणित और कुत्सित मानसिकता के कुछ लोग सनातन धर्म के विरोध में बयान देकर देश के शांतिपूर्ण माहौल को दूषित करने का काम कर रहे है. जिसकी सनातन महासभा कड़े शब्दो में निंदा करती है और ऐसे लोगों के खिलाफ खुलकर विरोध करने की जनजागरूकता के लिए सनातन महासभा आज विरोध रैली निकाल रही है ताकि ऐसे लोगों पर कार्यवाही हो और ऐसी घटनाओं की पुनर्रावृत्ति न हो.

सनातन महासभा संरक्षक रमेश रंगलानी ने कहा कि देश के कतिपय नेता सनातन धर्म के विरोध में उलजुलुल बयान देकर देश में जहर घोलने का काम कर रहे है. हालांकि ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता है, देश पर आक्रमण करने वाले मुगल से लेकर अंग्रेज तक देश के सनातन धर्म को डिगा नहीं सके तो ऐसे लोग क्या कर पायेंगे, लेकिन ऐसे लोगों को अब जवाब देने की आवश्यकता है, साथ ही यह बताने की जरूरत है कि सनातनी अब खामोश नहीं रहेगा और ईट का जवाब पत्थर से देगा.  

सनातन महासभा संरक्षक श्रीमती लता ऐलकर ने कहा कि सनातनियों को कमजोर समझकर उनके सनातन धर्म के खिलाफ जानबूझकर विधर्मी द्वारा आक्रमण किया जा रहा है और यह सब एक राजनीतिक षडयंत्र के तहत हो रहा है. जिसका जवाब देने सनातनियों में जागरूकता पैदा करने यह रैली आयोजित की जा रही है. हमारी अपील है कि जिले का हर व्यक्ति, सनातन धर्म के विरोधियों के खिलाफ एकजुट होकर रैली में शामिल हो और इसका जवाब दे.  इस दौरान सनातन महासभा महामंत्री अभय सेठिया, कोषाध्यक्ष गोपाल आडवानी, मीना चावड़ा, महेन्द्र सुराना, शिशिर भाई चावड़ा और मुस्कान चौरसिया उपस्थित थी.  


Web Title : SANATAN MAHASABHAS PROTEST RALLY AGAINST OPPONENTS OF SANATAN DHARMA TODAY AS PART OF POLITICAL CONSPIRACY