छेड़छाड़ का आरोपी सिकन्द्रा कोटवार गिरफ्तार, व्हाटसअप पर फोटो रखकर महिला को कर रहा था ब्लैकमेल

वारासिवनी. 27 वर्षीय महिला की मोबाईल एवं व्हाटसअप पर फोटो रखकर बदनाम व ब्लैकमेल करने की धमकी देने वाले सिकन्द्रा निवासी कोटवार कमलेश पिता दयालाल पटले को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे उपजेल भेज दिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारासिवनी थाना अंतर्गत एक 27 वर्षीय महिला की ग्राम सिकन्द्रा के कोटवार कमलेश पटले द्वारा अपने मोबाईल के व्हाटसअप डीपी में उसकी फोटो लगा रखी थी और हर 5-5 मिनट में बदलते रहता था. साथ ही उसने अपने मोबाईल स्टेटस में महिला की फोटो भी डाल रखी थी. जिस फोटो को उसने इंटरनेट पर अपलोड भी कर दिया है. आरोपी महिला के पति को बदनाम करने की धमकी देते रहता था तथा पुलिस में शिकायत करने पर हरिजन आदिवासी एक्ट में फंसा देने और जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. वह महिला की पिक को सोशल मीडिया में वायरल करने की भी धमकी देता था. जिसको लेकर महिला द्वारा कमलेश पटले के खिलाफ छेड़छाड़ करने, मोबाईल एवं व्हाटसअप स्टेटस में फोटो रखकर परेशान कर बदनाम और जान से मार देने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. जिस पर थाने आरोपी कमलेश पिता दयालाल पटले के खिलाफ भादवि की धारा 294, 509 (ख), 506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पुलिस द्वारा सरगर्मी से पतासाजी की जा रही थी. इस दौरान सूचना आरोपी कोटवार कमलेश पटले को गिरफ्तार किया गया. जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद उपजेल भेज दिया गया है. इस कार्यवाही में थाना प्रभारी नीरज कुमार, उपनिरीक्षक पूजा विश्वकर्मा, सहायक उपनिरीक्षक  जियालाल पांचे, प्रधान आरक्षक कपूरचंद बिसेन, रमेश तिवारी, आरक्षक वीरेन्द्र रावतकर, हेमराज, कोकोटे, नरेन्द्र गौतम का सराहनीय योगदान रहा.  

इनका कहना है 

महिला का मोबाईल एवं व्हाटसअप में फोटो रखकर उसके साथ छेड़छाड़ एवं बदनाम करने की धमकी देने वाले आरोपी कमलेश पटले को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे न्यायालय में पेशकर वहां से उपेजल भेज दिया है. साथ ही इस तरह के अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्य कर रही है.  

नीरज कुमार, थाना प्रभारी, वारासिवनी थाना


Web Title : SIKANDRA KOTWAR, ACCUSED OF MOLESTATION, WAS BLACKMAILING WOMAN BY PLACING PHOTO ON WHATSAPP