अश्लील तस्वीर के वायरल होने और निलंबन से परेशान परेशान शिक्षिका ने कुंये मंे कूदकर दी जान

बालाघाट/कटंगी. चाय में नशा की दवा डालकर शिक्षक के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने और जनशिक्षा केन्द्र द्वारा निलंबित किये जाने से परेशान शिक्षिका ने बीती रात थाना अंतर्गत ग्राम कामठी के शासकीय स्कूल के पास स्थित कुंये में कूदकद आत्महत्या कर ली.  

घटना की जानकारी मिलने के बाद कटंगी एसडीओपी सुमित केरकट्टा हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचे और मृतिका शिक्षिका का शव बरामद कर उसे उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले मंे कटंगी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  

गौरतलब हो कि विगत 18 मार्च को महिला शिक्षिका द्वारा आरेापी शिक्षक महेन्द्र पिता डोमनलाल बोपचे के खिलाफ चाय में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो खिंचकर उसे वायरल करने की शिकायत की गईथी. जिसमें पुलिस ने आरोपी महेन्द्र बोपचे के खिलाफ धारा 376(2)(के)354(ग),450,506,509 ताहि सहित अन्य धाराओं और एसटी,एससी एक्ट के तहत अपराध कायम कर जांच में लिया था. जिसके बाद से आरोपी शिक्षक महेन्द्र फरार बताया जा रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद कटंगी जनशिक्षा केन्द्र के अधिकारी ने महिला शिक्षिका को निलंबित भी कर दिया था. जिससे महिला शिक्षिका दोहरे मानसिक तनाव से जूझ रही थी.

जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने बीती रात लोकलाज के डर से कुंये में कूदकर आत्महत्या कर ली. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

मामले में पति राजू तुरकने ने आरोप लगाया कि शासकीय प्राथमिक शाला नहरटोला में पदस्थ सहायक अध्यापक महेन्द्र कुमार बोपचे ने उनकी पत्नी के साथ बलात्कार कर उसकी अश्लील फोटो शिक्षक गु्रप में वायरल किया था. जिसकी शिकायत के बाद 20 तारीख को जन शिक्षा केन्द्र कटंगी के संकुल प्राचार्य द्वारा जारी निलंबन का आदेश मिला था. जिससे वह काफी परेशान थी और बदनामी के कारण उसने कुंये मंे कूदकर आत्महत्या की है.  

राजनांदगांव में एसएएफ बटालियन में पदस्थ पति राजु तुरकने ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वह छुट्टी मंे आया था. बीती रात्रि 9 बजे की बात है वह और उसकी पत्नी पुत्र राहुल के साथ भोजन करने के पश्चात आराम कर रहे थे. रात्रि को जब वह बाथरूम जाने के लिए उठा तो देखा कि किचन की लाईट जल रही है और बेड में पत्नी नहीं थी. जिसके कुछ देर इंतजार करने के बाद जब वह वापस नहीं आई तो अपने पुत्र को उठाकर मकान के पीछे एवं बाथरूम के पीछे तलाश किया, लेकिन पत्नी उसे कहीं नहीं मिली. जिसके बाद आशंका होने अपने छोटे भाई सुरेन्द्र को जाकर जगाया और उसके बाद मकान के आसपास स्कूल एवं सड़क पर तलाश किये वह कही नही मिली. घर से थोड़े दूर स्थित कुंये में टार्च मारकर देखा तो मेेरी पत्नी की लाश कुंये में तैर रही थी. फिर मेरे द्वारा पड़ोस में मानवती बाई मर्सकोले और सरपंच राजरथ तुरकने को जानकारी दी गई.  

Web Title : TROUBLED TEACHER HARASSED BY OBSCENE PHOTO GOING VIRAL AND SUSPENSION JUMPING LIVES