अलग-अलग घटना में दो की मौत

बालाघाट. जिला चिकित्सालय में बीते 3 फरवरी की रात जहरीली दवा के असर और सड़क हादसे में घायल दो लोगों की मौत हो गई. अस्पताल में मृतकों की तहरीर मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

लालबर्रा थाना अंतर्गत जामटोला निवासी 45 वर्षीय रोशनलाल पिता भरतलाल राहंगडाले 3 फरवरी को खेत में लगी धान की फसल में कीटनाशक दवा का छिड़काव करने गया था. जहां से शाम लगभग 5. 30 बजे घर वापस आने के बाद रोशनलाल उल्टियां करने लगा. जिसे घबराये परिजनों ने उसे गांव के ही एक चिकित्सक से ईलाज कराया. जिसकी सलाह पर परिजन उसे रात लगभग 7. 30 बजे लेकर लालबर्रा अस्पताल पहुंचे, जहां बीमार के प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होती देख उसे चिकित्सालय से बालाघाट जिला चिकित्सालय के लिए रिफर कर दिया गया. जिसे परिजन रात लगभग 11. 30 बजे उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे. जहां उसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी और तीन लड़के है. पुत्र राहुल राहंगडाले ने आशंका जाहिर की है कि संभवतः खेत में जहरीली दवा के छिड़काव के दौरान पिता के पेट में कीटनाशक दवा चले गई होगी, जिससे उनकी मौत हो गई है. बहरहाल तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक हुकुमचंद उईके और आरक्षक मुवनेश्वर भगत ने शव पंचनामा कार्यवाही कर मृतक का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.  

जबकि दूसरी घटना में वारासिवनी थाना अंतर्गत सिद्धार्थ नगर निवासी 30 वर्षीय राहुल पिता मदनलाल चौहान की सड़क हादसे में घायल होने के बाद जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि राहुल उकवा में कियोस्क का संचालन करता है, जो 3 फरवरी को चौपहिया वाहन से उकवा जा रहा था. रात्रि रूपझर पुलिस से परिजनो को सूचना मिली कि राहुल का चिखलाझोड़ी में एक्सीडेंट हो गया है, जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है. जब परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे तो उसकी ईलाज के दोरान मौत हो गई थी. जिसका भी पीएम करवाकर अस्पताल पुलिस चौकी द्वारा शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


Web Title : TWO KILLED IN SEPARATE INCIDENT