गुपचुप वाले की मदद से यूपी के चोरो ने की थी नेवरगांव ज्वेलर्स शॉप में चोरी, पुलिस ने किया पर्दाफाश, 7 आरोपी गिरफ्तार, कई और चोरियो के खुलासे की संभावना, एटीएम चोरी में पुलिस को मिली लीड

बालाघाट. वारासिवनी क्षेत्र के नेवरगांव स्थित ज्वेलर्स शॉप में बीते 6-7 जनवरी की दरमियानी हुई चोरी मामले में वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में पुलिस ने मददगार वारासिवनी के गुपचुप वाले सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने यूपी के जालोन से आकर ज्वेलर्स शॉप में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.   नेवरगांव के ज्वेलर्स शॉप में हुई चोरी की घटना मंे आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों से मामले को लेकर जानकारी साझा की. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर भी मौजूद थे.

पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि यूपी के जालोन से लगभग 25 से 30 वर्ष पूर्व कमलेश पिता रामकिशोर शर्मा, वारासिवनी आकर यहां गुपचुप का व्यवसाय करने लगा और यही रहकर उसने अपनी पहचान और घर बनाया. जो क्षेत्र में  रैकी कर जालोन के अपने साथियों को सूचना देता था. जो यहां आकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इस बार गुपचुप वाले की जानकारी पर ज्वेलर्स शॉप में चोरी करने उसके साथी कार से आए थे. जिस कार के ट्रेस होने पर पुलिस यूपी के जालौन पहुंची और यहां से आरोपियो को पकड़कर लेकर आई है. जिनसे प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बालाघाट, लालबर्रा और सिवनी के चोरी के बारे में बताया है. उम्मीद है कि आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने पर और भी चोरियों का पता चल सकता है.  एसपी समीर सौरभ ने बताया कि इस मामले में वारासिवनी के ही एक ज्वेलर्स के बारे में जानकारी मिली है. जहां चोरी के गहने दिए जाते थे. फिलहाल इस मामले में ज्वेलर्स व्यवसायी से भी पूछताछ की जाएगी.  

वारासिवनी पुलिस ने नेवरगांव चोरी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों उत्तरप्रदेश के जालौन निवासी 25 वर्षीय रिजवान पिता जाहर अली शाह, रमजानी पिता शेख मंसूरी, मोहम्मद इमरान पिता अतीक खान, उरई निवासी 29 वर्षीय इकबाल पिता अकबर अली, जालौन निवासी 21 वर्षीय अभिषेक पिता वनोद कुमार, उरई निवासी 23 वर्षीय रवि पिता महेन्द्र कुमार पाल और वारासिवनी वार्ड क्रमांक 08 निवासी गुपचुप वाला 48 वर्षीय कमलेश पिता रामकिशोर शर्मा को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने ज्वेलर्स शॉप से चोरी किए गए चांदी के आभूषण, कार, कट्टा और तलवार बरामद की है. मामले में रिजवान, रमजानी और मो. इमरान के खिलाफ जालौन और औरेया थाना में अपराध पंजीबद्व है.  


Web Title : UP THIEVES HAD ROBBED NEWARGAON JEWELLERS SHOP WITH THE HELP OF SECRET PERSON, POLICE BUSTED, 7 ACCUSED ARRESTED, MANY MORE THEFTS LIKELY TO BE REVEALED, POLICE GOT LEAD IN ATM THEFT