बालाघाट से सीखने को मिला-विवेक कुमार, जिला पंचायत सीईओ को दी गई बिदाई

बालाघाट. जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विवेक कुमार का ग्वालियर स्थानांतरण होने पर 10 अप्रैल को जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा उन्हें भावभीनी बिदाई दी गई. एक निजी हॉटल में आयोजित बिदाई कार्यक्रम में बालाघाट से सागर स्थानांतरित हुए डिप्टी कलेक्टर संदीप सिंह एवं 31 मार्च को सेवानिवृत्त हुए सहायक संचालक उद्यान सी. बी. देशमुख को भी बिदाई दी गई.  इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, अपर कलेक्टर शिवगोविंद मरकाम सहित विभागीय अधिकारी, जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत का समस्त स्टाफ एवं अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे.  

कलेक्टर डॉ. मिश्रा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि विवेक कुमार का बालाघाट का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है और उनके प्रयासों से जिले में निषादराज भवन बनाने की योजना का नवाचार किया गया. उनके द्वारा योजनाओं के लक्ष्य पूर्ति पर विशेष ध्यान दिया गया और जिले ने उपलब्धियां भी हासिल की. उन्हें ग्वालियर जैसे बड़े स्थान पर कार्य करने का अवसर मिलने जा रहा है. बालाघाट में उन्हें मिले अनुभवों से वे ग्वालियर में और भी अच्छा कार्य करने में सफल होंगें.  

विवेक कुमार ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि उन्हें बालाघाट जिले में काम करने के लिए अच्छा वातावरण मिला है. उन्होंने एक टीम भवना के साथ काम किया है और ग्रामीण विकास योजनाओं के शत प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने का प्रयास किया है. बालाघाट जिले में कार्य करने के दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने के लिए भी मिला है. यहां मिले अनुभवों से वे अपनी कार्यप्रणाली को और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगें.  


Web Title : VIVEK KUMAR, DISTRICT PANCHAYAT CEO BID FAREWELL TO LEARN FROM BALAGHAT