नारी मंच की ऑनलाइन लड्डू गोपाल मंदिर सजाओ प्रतियोगिता में विजेताओं को किया गया पुरस्कृत

बालाघाट. नारी मंच परिवार की ओर से जन्माष्टमी के पावन पर्व पर महिलाओं के लिए एक प्रतियोगिता रखी गई थी. यह प्रतियोगिता बाल गोपाल को सजा के झूला सजा के उस में झूला ते हुए अपनी फोटो द्वारा ऑनलाइन वीडियो बनाने की रखी गई थी. इसमें मंच की सभी बहनों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया था. इस प्रतियोगिता में फर्स्ट सेकंड थर्ड इनाम दिया गया और सभी बहनों को प्रोत्साहन पुरस्कार दिया गया. साथ साथ बहनों की सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी. जिसमें भी सभी बहनों को पुरस्कृत किया गया.  

नारी मंच की ओर से कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंदिर सजाओ, लड्डू गोपाल और उनका झूला सजाओ की ऑनलाइन प्रतियोगिता आयोजित की गई थ. इसमें प्रतिभागियों ने मंदिर और गोपाल जी एवं उनके झूले को आकर्षक ढंग से सजाया गया. इस संबंध नारी मंच की सदस्य श्रीमती मीना शिशिर भाई चॉवड़ा ने बताया कि वैसे तो हमेशा ही धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी के समय ये प्रतियोगिता रखी जाती है. लेकिन, इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह प्रतियोगिता ऑनलाइन रखी गई थी. इसमें नारी मंच की महिलाओं ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया. प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय विजेताओं का चयन उनके वीडियो और फोटो देखकर किया गया. प्रतिभागियों ने मंदिर, लड्डू गोपाल और झूला के साथ एक कंबाइंड फोटो के साथ ही एक-एक मिनट के वीडियो भी ग्रुप में अपलोड किया. इन वीड़ियों और फोटो को देखकर विजेता का चयन किया गया.  

इसके अलावा मंच की महिलाओं की सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता भी रखी गई थी. जिसने सवाल जवाब किये गये और उसमें भी महिलाओं को सम्मानित किया गया. इस प्रतियोगिता सफल बनाने में नारी मंच की अध्यक्ष श्रीमती शांता तिवारी, श्रीमती सरला माहुले, श्रीमती शशि तिवारी, श्रीमती सुरभी शर्मा, श्रीमती सरला माहुले, सुभ्रा श्रीवास्तव एवं श्रीमती मीना बेन का विशेष सहयोग रहा.


Web Title : WINNERS AWARDED IN NARI MANCHS ONLINE LADDU GOPAL MANDIR SAJAO COMPETITION